Advertisement

Advertisement

Oh my god ! जिओ ट्रिक वायरल,उपभोक्ताओं में मची लूट,लाखो को हुआ फायदा


बिज़नेस । देश भर में जिओ ने अपनी धूम मचा रखी हैं ! दीपावली ऑफर भी 100 प्रतिशत कैशबैक निकाला हैं जिसके चलते जिन्होंने रिचार्ज नहीं करवाया था वो भी करवा रहे हैं ! 

अब हम आपको एक ऐसी ट्रिक बताने जा रहे हैं जो आपको फायदा तो देगी ही साथ मे 100 रुपये का कैशबैक भी तुरन्त सेकेण्डों में आपको मिल जाएगा ।


आइये जानते हैं ये सब कैसे होगा सम्भव

सबसे पहले आपको इस लिंक https://phon.pe/ru_kuld9r55h पर क्लिक करना होगा ! इस लिंक पर क्लिक करने के बाद एक एप्प आपके सामने गूगल प्ले स्टोर पर दिखेगी जिसे आपको डाउनलोड करना हैं ! जिसके बाद उसमें अपना अकाउंट बनाना हैं जिसके बाद आपको अपने खाते से इस एप्प को अटेच करना हैं ।

उसके बाद आपको मोबाइल रिचार्ज के ऑप्शन में जाना हैं व अपने जिओ मोबाइल का नम्बर उसमे डालकर 399 का रिचार्ज करना हैं जिसके तुरन्त एक सेकेंड में ही आपको 100 रुपये का कैशबैक दिया जाएगा जो कि आपका 299 रुपये ही लगेंगे !


जिओ कैशबैक व एप्प कैशबैक डबल फायदा

जी हां आपको सुनकर थोड़ा अलग लगेगा थोड़ी मेहनत भी जरूर हैं लेकिन आप को फायदे भी दोगुने मिल रहे हैं क्योंकि की जिओ ने पहले से ही 399 के रिचार्ज पर फुल कैशबैक दिया हुआ हैं ऊपर से आपको 100 रुपये भी मिल जायेगे ! हैं ना मजे की व फायदे की बात...!


किसी भी मोबाइल मै करेंगे रिचार्ज तो मिलेगा 100 रुपये कैशबैक

जी हां जरूरी नहीं हैं कि आप जिओ की सिम पर ही रिचार्ज करे अगर आप किसी अन्य नम्बर पर भी रिचार्ज करते हैं तो आपको कैशबैक ऑफर मिलेगा..!! साथ ही अगले रिचार्ज पर भी 50 रुपये कैशबैक आपको मिलेंगे ! तो देर किस बात की करे इस लिंक https://phon.pe/ru_kuld9r55h पर क्लिक ओर उठाये इस डबल लाभ का फायदा..!!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement