Advertisement

Advertisement

चूरू:-फिरोती व प्लाट कब्जा करने के आरोप में अपहरण का मामला दर्ज

Demo Photo

रिपोर्ट एक्सक्लूसिव,सादुलपुर (ओमप्रकाश)। हमीरवास थानान्तर्गत गॉव सुखावास निवासी एक जने ने अपने इकलौते पुत्र के अपहरण किये जाने का मामला दर्ज करवाया गया है। थानाधिकारी इन्द्रकुमार ने बताया कि सुखावास निवासी महावीर पुत्र नारायणराम जाट ने बताया कि मेरा 23 वर्षीय इकलोता पुत्र संदीप जो पिलानी रोजाना घर से आना जाना करता हैं। 

वह 23 फरवरी को सुबह 11 बजे पिलानी गया तथा शाम को 4 बजे पिलानी से वापस आ रहा था तथा 5.15 बजे साखणताल पहुंचकर घर आ रहा था लेकिन घर नही पहुंचा। उसकी काफी खोजबीन व तलाश करने पर पता लगा कि 23 फरवरी को संदीप को किरताण निवासी अजय राजपुत व सुलखनिया निवासी वीरेन्द्र उर्फ चिन्टू जाट के साथ पिलानी में देखा गया था तथा संदीप पिलानी स्थित चिन्टु के घर भी गया था। 

संदीप के पिता महावीर ने दर्ज मामले में आरोप लगाया है कि वीरेन्द्र व अजय दोनों शराब पीते है तथा अपराधिक प्रवृति के है, इसलिए उसके शक है कि उसके प्लाट पर कब्जा करने व फिरोती के लिए उसके पुत्र का अपहरण किया गया है। संदीप के पास उसका स्वयं का व पिता महावीर का एटीएम कार्ड व 50 हजार रूपये नगद पास में थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच प्रारम्भ करदी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement