Report Exclusive, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India भाजपा प्रत्याशी डाॅ. रामप्रताप द्वारा किया गया विभिन्न जगहों पर जनसम्पर्क व जनसभाएं,हिरणावाली व गांव चिश्तियां में केलों से तोला - Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Sunday, 25 November 2018

भाजपा प्रत्याशी डाॅ. रामप्रताप द्वारा किया गया विभिन्न जगहों पर जनसम्पर्क व जनसभाएं,हिरणावाली व गांव चिश्तियां में केलों से तोला

हिरणवाली में सम्बोधित करते डॉ. रामप्रताप

हनुमानगढ़ । भाजपा प्रत्याशी डाॅ. रामप्रताप द्वारा विधानसभा चुनाव के मध्यनजर जोर शोर से हनुमानगढ़ के हर क्षेत्र में जनसम्पर्क किया जा रहा है। 

19 व 20 एलएलडब्ल्यु में शनिवार को भाजपा प्रत्याशी डाॅ. रामप्रताप पहुंचे। जहां पर भाजपा कार्यकताओं ने उन्हें सिक्कों व लड्डूओं से तोलकर सम्मानित किया। इसके पश्चात डाॅ. रामप्रताप ने ग्रामवासियों के बीच में दरी पर बैठकर सम्बोधन किया। इस अवसर पर के दुलीचंद, शंकर राम, बलवीरराम, धर्मपाल, निंदर बाजीगर, हंसराज, राजेन्द्र सिंह, कालूराम मेंबर व जसवीर सिंह सहित समस्त 19-20 एलएलडब्ल्यु के निवासी मौजूद थे।

19-20 LLW में केलो से तोलते हुए

हिरणावाली में केलों से तोला व सभा को सम्बोधित किया

इसके पश्चात अपने कार्यक्रमानुसार वे हिरणावाली पहुंचे। हिरणावाली पहुंचने पर कार्यकर्ताओ व ग्रामवासियों बड़े ही गर्मजोशी से अपने प्रिय नेता डाॅ. रामप्रताप का स्वागत किया और उन्हें केलो से तोलकर सम्मानित किया। 

डाॅ. रामप्रताप ने भी कार्यकर्ताओं व ग्रामवासियों के इस अपार स्नेह पर आभार व्यक्त किया और जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि आपका प्यार और साथ हमेशा मेरे साथ बना रहे। उन्होने कहा कि आपके इसी साथ की वजह से में आपके बीच में हूं और हमेशा रहना चाहता हूं। भाजपा पार्टी जनता की सरकार है। चूंकि पार्टी में जनहित जुड़ा हुआ है। पार्टी हमेशा से ही ‘‘मैं’’ नहीं  बल्कि ‘‘हम’’ के सिद्धांत पर चलती है। वह सबका विकास सबका साथ चाहती है और उन्होने कहा कि और यह तभी हो सकता है जब आप सब मेरा साथ दें ताकि इस बार भी भाजपा सरकार आए और विकास कार्याें में दिनोंदिन प्रगति होती रहे। इस पर कार्यकर्ताओं व ग्रामवासियों ने करतल ध्वनि से भाजपा प्रत्याशी को अपना पूर्ण समर्थन देने का आश्वासन दिया।

चिश्तिया में सम्बोधन करते हुए बीजेपी प्रत्याशी

गांव चिश्तियां में केलों से तोला व सभा को सम्बोधित किया

इसी क्रम में गांव चिश्तिया में भी भाजपा प्रत्याशी विकास दूत डाॅ. रामप्रताप का भाजपा कार्यकर्ताओं व ग्रामवासियों ने गर्मजोशी से स्वागत किया। कार्यकर्ताओं ने उन्हें केलों से तोलकर उनका सम्मान किया। इसके पश्चात डाॅ. रामप्रताप ने जनसभा को सम्बोधित किया। गांव चिश्तियां में जनसभा के दौरान भारी संख्या में लोग मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे