Advertisement

Advertisement

आईपीएल का प्रेशर झेलने से टीम इंडिया को विश्व कप में मिलेगी मदद: अशीष नेहरा


नई दिल्ली (वेबवार्ता)। पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज आशीष नेहरा का मानना है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में खेलने से भारतीय खिलाड़ियों को आगामी विश्व कप की तैयारी करने में मदद मिलेगा। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के गेंदबाजी कोच नेहरा को लगता है कि आईपीएल के दबाव वाला टूर्नामेंट होने से खिलाड़ियों को विश्व कप के लिए तैयारी करने में मदद मिलेगी।


नेहरा ने रॉयल चैलेंजर्स के मोबाइल एप लांच कार्यक्रम से इतर संवाददाताओं से कहा, आईपीएल दबाव वाला टूर्नामेंट है। यह अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों के लिए भी अच्छा है, इसलिए हर कोई इसमें खेलना चाहता है। आप इस दबाव से होकर विश्व कप में जा रहे हैं। अगर कोई विराट कोहली को आईपीएल नहीं खेलने के लिए कहता है और वह विश्व कप के लिए नए सिरे से आते हैं तो मुझे नहीं लगता कि यह ठीक है।


39 वर्षीय नेहरा ने कहा, आईपीएल का फाइनल (मई के मध्य में) और विश्व कप में भारत के पहले मैच (पांच जून) के बीच में तीन सप्ताह का अंतर है। आरसीबी के मुख्य कोच गैरी कस्टर्न ने भी नेहरा का समर्थन करते हुए कहा कि आईपीएल जैसे दबाव वाले टूर्नामेंट में खेलन से भारतीय खिलाड़ियों को फायदा होगा। मुझे लगता है कि यह भारतीय खिलाड़ियों के लिए लाभदायक है क्योंकि आईपीएल दबाव वाला टूर्नामेंट है, इसलिए यह विश्व कप की तैयारियों के लिए अच्छा है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement