Advertisement

Advertisement

Report Exclusive रतनगढ़:- मेडिकल पर बेच रहे थे पिता-पुत्र नशीली दवाये,पुलिस व औषधि टीम के चढ़े हत्थे!


चूरू। चूरू जिले मेें पुलिस तथा औषधी नियंत्रक विभाग की संयुक्त टीम ने कार्यवाही करते हुए एक मेडिकल स्टोर संचालक कैमिस्ट और उसके पुत्र को अवैध रूप से नशीली गोलियां बेचने के आरोप में गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से लगभग सात हजार नशीली गोलियां तथा कफ सिरप की तेरह शीशियां बरामद की गई हैं। बीकानेर रेंज के पुलिस महानिरीक्षक डॉ. बीएल मीणा के निर्देश पर मेडिकेडिट नशे के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के तहत चूरू जिले में गठित विशेष पुलिस दल के सब इंस्पेक्टर रामविलास और उनकी टीम ने रतनगढ थानाप्रभारी सुरतान सिंह को साथ लेकर कस्बे मेें भामा मेडिकल स्टोर पर छापा मारा।


 पुलिस के अनुसार गुप्त रूप से सूचनाएं मिल रही थीं कि इस मेडिकल स्टोर से नशीली दवाइयां अवैध रूप से बेची जाती हैं। शुक्रवार देर शाम छापा मारने पर इस मेडिकल स्टोर में संदिग्ध दवाइयां मिलीं, जिनकी जांच करने के लिए औषधी नियंत्रक अधिकारी चंद्रकांत शर्मा को मौके पर बुला लिया गया। उनके द्वारा की गई जांच-पड़ताल के बाद भामा मेडिकल स्टोर से अलग-अलग तरह की लगभग सात हजार अवैध नशीली गोलियां और कफ सिरप की तेरह शीशियां बरामद की गईं।


 दुकान संचालक रामावतार भामा और उसके पुत्र आकाश भामा को एनडीपीएस एक्ट में गिरफ्तार कर लिया गया। आज कोर्ट में पेश करने पर रामावतार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया, जबकि आकाश भामा का पुलिस ने तीन दिन का रिमांड लिया है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement