Advertisement

Advertisement

Report Exclusive हनुमानगढ़:- मैकेनिक ने लगाई थी फांसी अब पुलिस ने दर्ज किया आत्महत्या दुष्प्रेरणा का मामला


हनुमानगढ़। हनुमानगढ जंक्शन में कड़वासरा कॉम्पलेक्स में स्पेयर पार्ट्स व्यवसायी एवं मोटरसाइकिल वर्कशॉप के संचालक भूपेन्द्र वर्मा द्वारा कल रात फांसी लगाकर खुदकुशी कर लेने की घटना में अज्ञात जनों पर उसे मरने के लिए मजबूर कर देने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। 


पुलिस ने बताया कि भूपेन्द्र पुत्र हजारीराम वर्मा निवासी 100 फुट रोड सुरेशिया मोहल्ला का शव आज पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिवार वालों को सौंप दिया गया। मृतक के भाई राजेन्द्र द्वारा दी गई रिपोर्ट के आधार पर अज्ञात जनों पर धारा 306 के तहत मामला दर्ज किया गया है। जांच कर रहे सब इंस्पेक्टर सुरेन्द्र ने बताया कि अभी परिवार वालों से पूछताछ नहीं हो पाई है।


 कल रात भूपेन्द्र वर्मा की दुकान में एक रजिस्टर में उसका लिखा हुआ सुसाइड नोट मिला था, जिसमें उसने चार-पांच जनों के नाम लिखते हुए उनसे दु:खी होकर आत्महत्या करना बताया है। इस सुसाइड नोट में जिनके नाम लिखे गये हैंं, उनमें एक निजी बैंक के दो-तीन कर्मचारी भी शामिल हैं। एसआई ने बताया कि इसी सुसाइड नोट के आधार पर कल से जांच की जायेगी, जिनके नाम इसमें लिखे गये हैं, उनको पूछताछ के लिए तलब किया जा रहा है। जानकारी के अनुसार भूपेन्द्र वर्मा कथित रूप से छोटा-मोटा फाइनेंस का काम भी करता था। इस कारण वह कुछ दिनों से भारी आर्थिक दबाव में भी था।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement