Report Exclusive, Lok Sabha Elections 2019: Latest News, Photos, and Videos on India General Elections, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India Report Exclusive रावतसर:-पति को मारकर देवर से शादी करना चाहती थी दिव्या,पढ़े फिर क्या हुआ! - Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Saturday, 30 March 2019

Report Exclusive रावतसर:-पति को मारकर देवर से शादी करना चाहती थी दिव्या,पढ़े फिर क्या हुआ!


गिरफ्तार दोनों बहनों का पुलिस रिमांड
हनुमानगढ़। हनुमानगढ़ जिले के रावतसर कस्बे में युवक मोहनलाल उर्फ नीटू की हत्या मामले में खुलासा हुआ है कि उसकी पत्नी दिव्या रिश्ते में लगते देवर वेदप्रकाश के साथ शादी करना चाहती थी। इसमें उसकी बहन पार्वती उर्फ रेणु, जो उसकी जेठानी भी है, पूरा साथ दे रही थी। हत्या के आरोप में गिरफ्तार इन दोनों बहनों को आज कोर्ट में पेश करने पर पुलिस को तीन दिन का रिमांड मिला है। थानाप्रभारी मोहम्मद अनवर ने बताया कि इन दोनों बहनों के मोबाइल फोन जब्त कर लिये गये हैं, जिनकी कॉल डिटेल को खंगाला जा रहा है। 



वेदप्रकाश अभी पकड़ में नहीं आया है। उसके अहमदाबाद गुजरात में होने की सम्भावना है। रावतसर में वार्ड नं. 3 में किराये के मकान में रहने वाले प्रेमलाल लुहार के तीन पुत्रों मोहनलाल, सुभाष व कालूराम की शादी तीन बहनों दिव्या, पार्वती उर्फ रेणु एवं संगीता के साथ हुई थी। अविवाहित वेदप्रकाश के साथ कुछ समय पहले दिव्या के नाजायज सम्बंध हो गये। 



इसकी भनक लगने पर वेदप्रकाश को मोहनलाल ने अपने घर आने से रोक दिया। इसके बाद दिव्या और वेदप्रकाश अपने रास्ते से मोहनलाल को हटाने की योजना बनाने लगे। पुलिस के अनुसार इसमें पार्वती की भी मूक सहमति रही। वेदप्रकाश और पार्वती हत्या में प्रत्यक्ष रूप से लिप्त नहीं हैं, लेकिन साजिश रचने में उनकी पूरी भूमिका रही है। बुधवार-गुरुवार की रात को घर की छत पर सोते समय दिव्या ने जान-बूझकर मोहनलाल को ज्यादा शराब पिलाई। फिर ईंट से सिर व जबड़े पर वार कर उसे सीढिय़ों से नीचे धकेल दिया, ताकि वह दुर्घटना का मामला लगे। 

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे