Report Exclusive, Lok Sabha Elections 2019: Latest News, Photos, and Videos on India General Elections, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India Sri GangaNagar - मोबाइल नम्बर से अफीम तस्कर की पहचान,पुलिस ने कसा शिकंजा - Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Tuesday, 26 March 2019

Sri GangaNagar - मोबाइल नम्बर से अफीम तस्कर की पहचान,पुलिस ने कसा शिकंजा


श्रीगंगानगर। पुलिस ने मोबाइल नम्बर से उस व्यक्ति की पहचान कर ली है, जिसके लिए एक प्राइवेट बस से अफीम का दूध भेजा गया था। पुलिस ने इस शख्स को पकडऩे के लिए शिकंजा कस दिया है। पंडत उर्फ अमित शर्मा नामक यह कथित तस्कर श्रीगंगानगर का ही निवासी बताया जा रहा है। कल रविवार को भीलवाड़ा से आई प्राइवेट बस से अफीम की यह खेप बरामद हुई थी। पुलिस सूत्रों के अनुसार स्पीकर बॉक्स में छिपाया हुआ दो किलो से अधिक अफीम का शुद्ध दूध बरामद हुआ था। इस सम्बंध में कोतवाली में अज्ञात जने पर एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया। बस के चालक और परिचालक को पुलिस ने पूछताछ करने के बाद छोड़ दिया। स्पीकर बॉक्स एक कार्टून में डाला हुआ था और कार्टून को एक कट्टे में डाला हुआ था।



 कट्टे के ऊपर मार्कर पेन से पंडत और मोबाइल नम्बर लिखे हुए थे। पुलिस ने इस नम्बर की पड़ताल की, तो वह किसी अमित शर्मा के नाम का निकला। इस बीच पुलिस ने भीलवाड़ा में उस ट्रेवल्र्स कम्पनी के कार्यालय के अंदर-बाहर लगे सीसी कैमरों की फुटेज मंगवा ली है, जहां से यह बस चली थी। इस ट्रेवल्र्स कम्पनी में यह पार्सल बुक करवाने आया शख्स इसमें साफ दिखाई दे रहा है। सूत्रों ने बताया कि भीलवाड़ा से शनिवार शाम को जब यह बस रवाना हुई तो किसी ने वही की पुलिस को इसमें अफीम होने की सूचना दे दी। इस बस को चूरू जिले में रतनगढ़ के पास रात को रोककर पुलिस ने चैक किया, लेकिन यह पुलिस टीम पकड़ नहीं पाई कि अफीम कहां छिपाई हुई है। रविवार सुबह बस श्रीगंगानगर पहुंची।



 इसमें अफीम के दूध का पार्सल आने की भनक स्थानीय पुलिस को भी लगी। लिहाजा पुलिस ने रविवार को दिनभर इस प्राइवेट ट्रेवल्र्स कम्पनी के ऑफिस के आसपास फिल्डिंग लगाये रखी कि जो कोई इस पार्सल को लेने आयेगा, उसे काबू कर लिया जायेगा, लेकिन शायद तस्कर को भी भनक लग चुकी थी कि पुलिस सक्रिय है। लिहाजा वह यह पार्सल लेने के लिए नहीं आया। दिनभर इंतजार करने के बाद कोतवाली पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। पुलिस सूत्रों के अनुसार अमित शर्मा का पता लग चुका है।

 इस बीच पुलिस जिस बस में यह अफीम लाई गई, उसके चालक-परिचालक, उसके मालिक और भीलवाड़ा से पार्सल बुक करने वाले कम्पनी मुलाजिमों सबको क्लीन चिट देने जा रही है। 

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे