Advertisement

Advertisement

Sri GangaNagar - एक बहन हाईकोर्ट में पेश, दूसरी जालंधर से बरामद

 

श्रीगंगानगर। जिले के पदमपुर कस्बे से साढ़े 7 माह पहले एक साथ गायब हुई दोनों बहनों को पुलिस ने पंजाब के अमृतसर एवं जालंधर जिलों से बरामद कर लिया है। अमृतसर मेें 20 वर्षीय छोटी बहन मिली, जिसे पुलिस ने आज गुरुवार को जोधपुर हाईकोर्ट में पेश किया।


 22 वर्षीय बड़ी बहन को जालंधर से बरामद कर एक पुलिस टीम आज शाम श्रीगंगानगर पहुंची। उसे भी कल कोर्ट में पेश किया जायेगा। पुलिस के अनुसार विगत 31 जुलाई को एक साथ गायब हुई यह बहनें काफी समय तक बरामद नहीं हुईं, तो इनके पिता ने हाईकोर्ट में बंदी प्रत्यक्षीकरण याचिका लगा दी थी। इस पर हाईकोर्ट ने कड़े निर्देश दिये थे। 

पदमपुर थानाप्रभारी विक्रम तिवाड़ी के नेतृत्व में गठित की गई पुलिस टीम ने लगातार जानकारियां जुटाकर और सायबर सैल के एक्सपर्ट पुलिसकर्मियों की अथक मेहनत से इन दोनों बहनों को बरामद किया जा सका। दोनों पदमपुर में गुरमीत सिंह  घनश्यामदास गल्र्स कॉलेज मेें पढ़ती थीं। थानाप्रभारी विक्रम तिवाड़ी ने बताया कि आज हाईकोर्ट में पेश किये जाने पर छोटी बहन ने बताया कि वह अपनी मर्जी से घर छोडक़र गई थी। उसने अपने मां-बाप के साथ रहने की इच्छा जताई। उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया। अब बड़ी बहन को कल हाईकोर्ट में पेश किया जायेगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement