Advertisement

Advertisement

Sri GangaNagar - कांग्रेस नेता से लूटपाट करने वालों का सुराग नहीं


श्रीगंगानगर। शुक्रवार देर रात को वीके सिटी के पास मोटरसाइकिल पर जा रहे कांग्रेस नेता एवं नगर परिषद के ठेकेदार राजेश थाकण  के साथ लूटपाट करने वालों का अभी कोई सुराग नहीं लगा है। स्थानीय सदर थाना पुलिस लूटपाट करने वाले युवकों की तलाश कर रही है। पुलिस ने बताया कि राजेश द्वारा दी गई रिपोर्ट के आधार पर अज्ञात जनों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।



 राजेश ने बताया कि रात लगभग 9:15 बजे वे सूरतगढ़ बाईपास पर साहूवाला के पास किसी से मिलने गए थे। वहां से वापस आते समय वीके सिटी के पास उन्होंने अपना मोटरसाइकिल लघु शंका से निवृत्त होने के लिए रोका। इसी दौरान दो युवक आ गए, जिन्होंने ईट से हमला कर देने का डर दिखाकर उसके पहनी हुई सोने की दोनों अंगूठियां व चांदी का एक कडा उतरवा लिया।



 उसकी जेब से पर्स निकाल लिया। पर्स में लगभग 20 हजार थे। रुपए निकालकर उन्होंने पर्स वही फेंक दिया। इन युवकों ने उसका एटीएम कार्ड लेकर पासवर्ड भी ले लिया, लेकिन फिर वहां से भाग गए। राजेश ठाकुर ने पदमपुर रोड पर कोढिया पुली के पास आकर इस घटना की सूचना पुलिस को फोन द्वारा दी। मौके पर कोतवाली, सदर थाना और पुरानी आबादी थानों की पुलिस टीमें पहुंचीं। रात को पुलिस ने इधर-उधर काफी तलाश की, लेकिन लुटेरे पकड़ में नहीं आए। पुलिस के अनुसार लुटेरे आस पास के रहने वाले हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement