Report Exclusive, Corona Update: Latest News, Photos, and Videos on India corona update, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India Sameja kothi-सीएलजी मीटिंग का आयोजन हुआ - Report Exclusive expr:class='data:blog.pageType'>

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Thursday, 7 November 2019

Sameja kothi-सीएलजी मीटिंग का आयोजन हुआ

समेजा कोठी(सतवीर सिह मेहरा)।आज पुलिस थाना परिसर में सीएलजी मीटिंग का आयोजन किया गया।मीटिंग में सभी सदस्यों ने भाग लिया।मीटिंग में आयोध्या मामलें में निर्णय आना संभावित हैं इसलिए पुलिस ने आपस में भाईचारा व अफवाहों से दुर रहने की बात कही हैं।नशे पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस का सहयोग करने की अपील आमजन से कि हैं।
मुख्य चौराहो पर सीसीटीवी लगाने का प्लान बनाने पर चर्चा हुई।चौकीदार रखने पर भी सहमती बनी हैं।साईबर ठगी से सावधान रहने की हिदायत बरतने की सलाह दी।शराब पीकर वाहन न चलाने की सख्त कारवाही व बिना हेलमेंट वाहन न चलाने को लेकर प्रचार करने की बात थानाअधिकारी ने सीएलजी सदस्यों से की हैं।मीटिंग समेजा थाना अधिकारी चन्द्रजीत भाटी,हवलदार इन्द्रजीत,जगतार सिह,कांस्टेबल राकेश करवा,विजय सहारण आदि कर्मचारीयों ने हिस्सा लिया।

No comments:

Post a comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे