Advertisement

Advertisement

मक्कासर में अनूठी पहल!युवाओं और प्रबुद्ध जनों ने मिलकर लिया ये संकल्प...


हनुमानगढ़(कुलदीप शर्मा) जिला मुख्यालय के नज़दीकी गांव मक्कासर में युवाओं और प्रबुद्ध जनों ने मिलकर अहम कदम उठाते हुये सर्व समाज को साथ लेकर जनहित के मुद्दों पर कार्य करने की योजना बनाई है!

 इस दौरान रविवार को सरजीत ज्याणी के निवास स्थान पर एक बैठक आयोजित की गई। बैठक में उपस्थित राजू तंवर ने बताया कि इस संगठन का उद्देश्य समाज हित से जुड़े मुद्दे गरीब कन्याओं की शादी,गरीब परिवार को राशन वितरण, जन समस्याओ को लेकर आमजन के साथ रहकर उनको राहत प्रदान करवाने का प्रयास करना रहेगा!

 सरजीत ज्याणी ने बताया कि बैठक में करीबन गांव के युवाओं सहित दर्जनों प्रबुद्ध जन मौजूद रहे। सभी ने इस संगठन के उद्देश्यों की सराहना करते हुए साथ चलने की बात कही! युवा विनोद बोगियां, प्रदीप झाझड़िया, नितेश पड़गड़ , लालचंद सुथार, राजू झाझड़िया ने बताया कि युवा नशे के जाल में फंसते जा रहे हैं इसको लेकर जागरूकता अभियान चलाया जाये ताकि युवाओं को इस नशे से दूर रखा जा सके। 

ओमनारायण पाइवाल ने बैठक में विचार रखते हुए कहा कि इस संगठन का उद्देश्य समाज हित से ही जुड़ा हो तो ज्यादा अच्छा रहेगा। जिसपर सभी उपस्थति व्यक्तियों ने एक राय में होकर सहमति दर्ज की। इस बैठक में करनैल सिंह, उग्रसेन सिहाग, विजय शर्मा, ओमनारायण पाइवाल, कमल जाजड़ा, प्रदीप झाझड़िया, विनोद बोगियां, नितेश पड़गड़, लालचंद सुथार, राजेन्द्र तंवर, सुरजीत ज्याणी, शंकर ज्याणी, शिवकुमार शर्मा, राजू झाझड़िया, मोहित ज्याणी, कुशाल ज्याणी, निखिल ज्याणी सहित अन्य उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement