Advertisement

Advertisement

करणपुर विधायक ने दिए 20 लाख

आज भी सहयोग राशि देने पहुंचे नागरिक
श्रीगंगानगर, एक अप्रैल। कोरोना वायरस संक्रमण एवं बचाव के लिए जिला कलक्टर श्री शिवप्रसाद एम. नकाते द्वारा कोरोना रिलीफ फण्ड में सहयोग के लिए किए गए आव्ह्ान के तहत बुधवार को भी नागरिकों ने बढ-चढ कर सहयोग राशि दी।
जनस्वास्थ्य अभियान्त्रिकी विभाग वृत्त श्रीगंगानगर के अधीन अधिकारियों, मत्रालयिक एवं अधिनस्थ कर्मचारियों द्वारा कोरोना रिलीफ फण्ड के लिए एक लाख 64 हजार रूपये की राशि का चैक प्रदान किया। अधिक्षण अभियन्ता श्री बलराम शर्मा ने जनकल्याण समन्वय समिति के माध्यम से जिला कलक्टर श्री नकाते को चैंक भेंट किया।
करणपुर विधायक ने दिए 20 लाख
पूर्व राज्यमंत्री एवं करणपुर विधायक श्री गुरमीत सिंह कुन्नर ने कोविड-19 के दौरान कोरोना संक्रमण से बचव के लिए लाॅकडाउन की स्थिति में विधानसभा क्षेत्र करणपुर के निवासियों के लिए आवश्यक भोजन, सामग्री, दवाईयां व अन्य खरीद के लिए 20 लाख रूपयें की राशि दी है, जिस राशि की अन्तरण स्वीकृति जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी श्री महावीर सिंह राजपुरोहित ने जारी कर दी है। 
केशव संस्थान की ओर से 5 लाख, जी.आर. टांटिया चेरिटेगल ट्रस्ट की ओर से एक लाख, श्रीमती सरोज की ओर से 5100 , श्री सतीश गब्बर की ओर से 5100 रूपयें, श्री गणेश इंडिस्ट्रीज की तरफ से एक लाख 51 हजार रूपये तथा श्री सतीश कुमार की ओर से एक लाख रूपये की सहयोग राशि प्रदान की।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement