Advertisement

Advertisement

समाज के हर तबके के लिये उम्मीद की किरण बनेगा भटनेर किंग्स क्लब : आशीष विजय


भटनेर किंग्स क्लब की मासिक बैठक सम्पन्न, शहर के मुख्य पार्क व सङकों को लेंगे गोद।।

हनुमानगढ़। गुरुवार को नई धान मंडी हनुमानगढ़ जंक्शन स्थित भटनेर किंग्स क्लब कार्यालय में सरंक्षक आशीष विजय की अध्यक्षता में मासिक मीटिंग का आयोजन किया गया । बैठक में  क्लब द्वारा भविष्य में किए जाने वाले सामाजिक सरोकारों से जुड़े कार्यों तथा कार्यकारिणी विस्तार पर विस्तृत चर्चा की गई तथा संरक्षक आशीष विजय ने उपस्थित विभिन्न पदाधिकारियों को सुनिश्चित क्रियान्वित हेतु निर्देशित किया। 


अध्यक्ष कुलभूषण जिंदल ने समस्त कार्यकारिणी का आभार व्यक्त करते हुए बताया कि कोरोना जैसी महामारी के दौरान क्लब द्वारा लाॅकडाउन के दौरान आमजन हेतु किए गए कार्यों के कारण आमजन ही नहीं अपितु जिला प्रशासन भी क्लब की मुक्त कंठों से प्रशंसा कर रहा है । अभी क्लब द्वारा शहर के मुख्य पार्क व सड़कों को गोद लेकर उनका रखरखाव व पुनर्निर्माण सुनिश्चित किया जाएगा । इसके अतिरिक्त गरीब व जरूरतमंद कन्याओं के विवाह, शहर के आर्थिक व शारीरिक रूप से कमजोर, रोगग्रस्त वृद्ध व्यक्तियों की सहायता व समाज के अभावग्रस्त प्रतिभाशाली विद्यार्थियों हेतु उचित शिक्षा हेतु छात्रवृत्ति की व्यवस्था करना निकट भविष्य के मुख्य एजेंडे रहेंगे। 


अध्यक्ष कुलभूषण जिंदल ने बताया कि हमारा मुख्य उद्देश्य समाज के दुर्बल, वंचित व जरूरतमंद लोगों को समाज की मुख्यधारा से जोड़ना है। हम सदैव निस्वार्थ भाव से समाज व राष्ट्र की समृद्धि के लिए समर्पित रहेंगे। क्लब संरक्षक आशीष विजय ने बताया कि भटनेर किंग्स क्लब हर तबके के लिए उम्मीद की किरण बनेगी और किसी भी जरूरतमंद व्यक्ति को सहायता की आवश्यकता होगी तो क्लब उनकी सहायता के लिए कार्य करेगा। प्रवक्ता रोहित अग्रवाल ने बताया कि क्लब की स्थापना जिस उद्देश्य से की गई थी हम पूर्णतः उस लक्ष्य को प्राप्त करने में सफल हुए हैं। 


आज की बैठक में सुनिश्चित किया गया कि हमारा क्लब जनमानस की भलाई के साथ-साथ पर्यावरण व शिक्षा जैसे क्षेत्रों में भी अपना महत्वपूर्ण योगदान देगा। इस अवसर पर बैठक में उपस्थित क्लब के संरक्षक आशीष विजय, अदरीश खान, अध्यक्ष कुलभूषण जिंदल, उपाध्यक्ष रवि दाधीच, राज तिवारी, बॉबी खुराना, प्रवक्ता रोहित अग्रवाल, कोषाध्यक्ष दारा सिंह, सचिव गुरप्रीत सिंह, अभिषेक बंसल योगी ,करण गर्ग, पवन राठी, संयुक्त सचिव राहुल सिंगला करण जिंदल, गौरव खडगावत, भरत चावला,  महबूब खान, मोहित बंसल, योगेश गुप्ता, सतविंदर सिंह, रोनक विजय, सुखप्रीत सिंह मौजूद थे।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement