Report Exclusive, Corona Update: Latest News, Photos, and Videos on India corona update, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India पिता की हत्या करने वाले कलयुगी पुत्र को पुलिस ने किया गिरफ्तार - Report Exclusive expr:class='data:blog.pageType'>

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Friday, 5 June 2020

पिता की हत्या करने वाले कलयुगी पुत्र को पुलिस ने किया गिरफ्तार


बीकानेर। जिले के जामसर थाने में बीती रात कतरियासर गाँव में कलयुगी पुत्र द्वारा पिता को लाठी से पीट-पीट कर मौत के घाट उतारने वाले सनसनीखेज मामले में जामसर पुलिस ने ततपरता दिखाते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। एसएचओ गौरव खिडिय़ा से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी शराब के नशे का आदी  है जिसकी अपने परिवार से कलह रहती थी। 

जिसके चलते किसी बात को लेकर आरोपी पुत्र कुम्भाराम ने अपने ही पिता की हत्या कर दी। आज आरोपी को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा। बता दें कि बुधवार देर रात को जामसर पुलिस थाना क्षेत्र के कतरियासर गांव निवासी कुंभाराम पुत्र फुसाराम मेघवाल की उसके ही बेटे हेमाराम उर्फ हेमराज ने सिर पर लाठी से वार कर हत्या कर दी। 

वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया था। जिसको पुलिस ने देर रात को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस इस मामले की गहनता से जांच में जुटी है। 

No comments:

Post a comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे