Report Exclusive, Corona Update: Latest News, Photos, and Videos on India corona update, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India जिला कलक्टर ने भामाशाह अमित गोदारा के सहयोग से कोरोना वॉरियर्स का किया सम्मान - Report Exclusive expr:class='data:blog.pageType'>

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Saturday, 13 June 2020

जिला कलक्टर ने भामाशाह अमित गोदारा के सहयोग से कोरोना वॉरियर्स का किया सम्मान


जिला अस्पताल के 33 हेल्पर गार्ड आदि को टेबल फैन देकर किया सम्मानित

भामाशाह अमित गोदारा ने सूचना एवं जनसंपर्क विभाग कार्यालय के 5 कर्मचारियों को भी टेबल फैन देकर किया सम्मानित

हनुमानगढ़। जिला कलक्टर जाकिर हुसैन ने शनिवार को जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में कार्य करने वाले 33 हेल्पर, गार्ड, चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों को मक्कासर के भामाशाह अमित गोदारा के सहयोग से टेबल फैन देकर सम्मानित किया। वहीं भामाशाह अमित गोदारा ने सूचना एवं जनसंपर्क विभाग कार्यालय के 5 कर्मचारियों को भी टेबल फैन देकर सम्मानित किया। जिला अस्पताल परिसर में स्थित ट्रोमा सेंटर के बाहर कोरोना वॉरियर्स को टेबल फैन देकर सम्मानित करने के बाद मीडिया से मुखातिब होते हुए जिला कलक्टर जाकिर हुसैन ने कहा कि मक्कासर के भामाशाह अमित गोदारा ने जिला अस्पताल के 33 हेल्पर, गार्ड इत्यादि को सम्मानित करके उनका मान बढ़ाया है। इसके साथ ही गोदारा ने कोरोना महामारी के दौरान जरूरतमंदों को राशन किट, पशुओं के लिए हरा चारा, जरूरतमंदों को इलाज के लिए सहायता समेत कई कार्य करते हुए 10 लाख रूपए से ज्यादा धनराशि जरूरतमदों के लिए खर्च की है। जो प्रशंसनीय है। भामाशाह अमित गोदारा ने बताया कि कोरोना महामारी के दौरान उन्होने निजी आय में से करीब 11 लाख रूपए खर्च कर 1 हजार से ज्यादा राशन किट का मक्कासर, सुरेशिया, डबलीराठान, 2 केएनजे, आईटीआई बस्ती, खुंजा,बांवरियों वाली ढाणी, टाउन और गुरूसर में जरूरतमंदों को बंटवाया है। मक्कासर,आईटीआई और 2 केएनजे में तो घर घर राशन किट का वितरण किया गया था।

 इसके अलावा 1 हजार क्विंटल चारा खरीद कर बींझवायला की तीन गौ शालाओं, सुरेशिया, खुंजा और 2पीबीएन, डबली भिजवाया था। अन्य जरूरतमंदों की भी समय समय पर जितना संभव हुआ सहायता की गई। गौरतलब है कि कुछ समय पहले ही भटनेर किंग्स क्लब और कोई भूखा ना सोए समिति ने भी जिला अस्पताल के ही 30 कोरोना योद्धाओं को टेबल फेन देकर सम्मानित किया था। पीएमओ डॉ एमपी शर्मा ने कहा कि भामाशाह अमित गोदारा ने जिस तरह जिला अस्पताल के कोरोना वार्ड में कार्य करने वाले कर्मचारियों को सम्मानित करने के लिए टेबल फैन भेंट किए हैं। इसके लिए हम इनका आभार प्रकट करते हैं। साथ ही कहा कि जिन 33 लोगों को टेबल फेन दिए गए हैं ये वे लोग हैं जो जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में अपनी ड्यूटी देते रहे हैं। वार्ड में साफ सफाई का भी इन्होने पूरा ध्यान रखा है। 

लिहाजा इनको सम्मानित करते हुए गर्व महसूस हो रहा है। सूचना एवं जनसंपर्क विभाग कार्यालय के 5 कर्मचारियों को टेबल फैन देकर सम्मानित करने पर पीआरओ सुरेश बिश्नोई ने भामाशाह अमित गोदारा का आभार प्रकट करते हुए कहा कि गोदारा ने कोरोना महामारी में जिस तरह जरूरतमंदों की सहायता की है वह प्रशंसनीय है। जिला अस्पताल के कार्यक्रम में जिला कलक्टर जाकिर हुसैन के अलावा भामाशाह अमित गोदारा, डॉ ऋषि गोदारा, मक्कासर गौ सेवा दल के सेवादार विजय जांगीड़, पीएमओ डॉ एमपी शर्मा, पीआरओ सुरेश बिश्नोई, जिला अस्पताल के उप नियंत्रक गौरीशंकर गुप्ता, मेडिकल ज्यूरिस्ट डॉ शंकर सोनी, मेडिकल ज्यूरिस्ट डॉ विनीत गौतम, डॉ ओपी सोलंकी, डॉ विनोद सहारण, नर्सिंग अधीक्षक सुनील बहल इत्यादि उपस्थित थे।

No comments:

Post a comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे