Advertisement

Advertisement

शहरी ओर ग्रामीण क्षेत्र में तीव्र गति से हो गुणवत्तापूर्ण सड़कों का निर्माणः विधायक श्री राजकुमार गौड़

विधायक श्री राजकुमार गौड़ ने पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों के साथ की बैठक, एसएसबी रोड एवं मौसम विभाग रोड से आरओबी, बसंती चैक से राधा स्वामी रोड को तीव्र गति से बनाने के दिये दिशा-निर्देश

श्रीगंगानगर, 17 सितम्बर। शहर में गुणवत्तापूर्ण सड़कों का निर्माण हो ओर ये सड़के काफी सालों तक बेहतर गुणवत्ता के साथ चलें, इसलिये गुणवत्तापूर्ण सड़कों का निर्माण कराना ही मेरा पहला उद्देश्य है। इसलिये पेडिंग सड़कों को तीव्र गति ओर गुणवत्तापूर्वक शीघ्र बनाये, जिससे आमजन को नई सड़कों की सौगात मिले ओर कोई परेशानी न हो। यह बात श्रीगंगानगर विधायक श्री राजकुमार गौड़ ने पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों के साथ अपने निवास पर एक बैठक में कहीं।
उन्होंने पीडब्ल्यूडी के एसई सुमन मनोचा को निर्देशित करते हुए कहा कि एसएसबी रोड पर जो कार्य चल रहा हैं, उसे तीव्र गति ओर गुणवत्तापूर्वक शीघ्र पूरा करें। इसी के साथ-साथ मौसम विभाग से आर ओ बी तक सड़क व हनुमानगढ़ रोड खराब है जिससे राहगीरों को आने-जाने में भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा हैं, उसेे शीघ्र ठीक करें तथा शेष डिवाइडर भी बनावें। विधायक श्री गौड़ ने पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों को कहा कि बंसती चैक से राधा स्वामी रोड तक सड़क का निर्माण एवं सूरतगढ़ हाइवें से लेकर गणेशगढ़ तक सड़क का निर्माण भी तीव्र गति से गुणवता के साथ पूरा करें। वहीं उन्होंने अधिकारियों को स्पष्ट रूप से कहा कि शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्र में चल रहे विकास कार्यों को भी गुणवत्ता के साथ शीघ्र पूरा करें। जिससे ग्रामीणों से लेकर शहरवासियों को आवागमन में कोई परेशानी न हो।
वहीं विधायक श्री राजकुमार गौड़ ने कहा कि शहर हो या गांव विकास कार्यों की कोई कमी नहीं आने दी जायेगी, चाहे वह सड़क निर्माण हो, स्कूल निर्माण हो या कोई जरूरी सार्वजनिक स्थान। क्योंकि राज्य की गहलोत सरकार आमजन के साथ हैं ओर आमजन को अच्छी ओर बेहतर सुविधा देना चाहती है, जिसकी जनता हकदार है। इस बैठक में विधायक श्री राजकुमार गौड़ के साथ पीडब्ल्यूडी के एसई सुमन मनोचा, एक्सएईन पवन यादव, एईएन रमेश सुथार, मीडिया कोर्डिनेटर लक्ष्मीकांत शर्मा मौजूद थे। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement