Report Exclusive, Corona Update: Latest News, Photos, and Videos on India corona update, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India राष्ट्रपति से मिलने की मांग को लेकर युवक ने लगाई जिला कलक्टर के दर पर अर्जी - Report Exclusive expr:class='data:blog.pageType'>

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Wednesday, 16 December 2020

राष्ट्रपति से मिलने की मांग को लेकर युवक ने लगाई जिला कलक्टर के दर पर अर्जी

किसान आंदोलन को लेकर सुरेश कुमार मिलना चाहते है राष्ट्रपति से, ताकि निकले बीच का कोई रास्ता

श्रीगंगानगर। राष्ट्रपति से मिलने की मांग को लेकर जवाहरनगर निवासी एक युवक सुरेश कुमार ने जिला कलक्टर के माध्यम से अर्जी लगा रहे हैं, लेकिन जिला कलक्टर के चुनावों में व्यवस्ता के चलते सुरेश कुमार का उनसे मिलना नहीं हो पा रहा है। अब जवाहरनगर निवासी ओर किसान आंदोलन में समझौता कराने की सोच रखने वाले किसान पुत्र सुरेश कुमार निवासी 7 डी-60 जवाहरनगर ने बताया कि वह देश के राष्ट्रपति श्री रामनाथ कोविद से मिलना चाहते हैं ओर किसानों की मूल मांगों को लेकर चर्चा करना चाहते हैं, जिससे देशभर में हो रहे किसान आंदोलन पर किसानों की मूल मांगों पर समझौता हो सके। उन्होंने कहा कि उनके पास कुछ सुझाव हैं, जिनसे किसान आंदोलन भी खत्म हो जायेगा ओर किसानों की मांगें भी पूरी हो जायेगी। क्योंेिक वे एक किसाल के बेटे हैं ओर किसानों की समस्याओं से अवगत है। इसलिये दोनों पक्षों को सुनकर उनके सुझावों अगर राष्ट्रपति मानते हैं तो जरूर यह आंदोलन समाप्त होगा।  
वहीं राष्ट्रपति से मिलने की मांग को लेकर जवाहरनगर निवासी युवक सुरेश कुमार कई बार जिला कलक्टर के माध्यम से अर्जी लगा रहे हैं, लेकिन जिला कलक्टर के चुनावों में व्यवस्ता के चलते सुरेश कुमार का उनसे मिलना नहीं हो पा रहा है। इसलिए सुरेश कुमार ने अब मीडिया के सहारे यह बात पहुंचाने की ठानी है। जिससे उनको राष्ट्रपति तक अपनी बात रखने के लिये भेजा जाये ओर राष्ट्रपति से बातचीत करके बीच का रास्ता निकल सकें।

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे