Advertisement

Advertisement

सीएमएचओ डॉ. नवनीत शर्मा और पीएमओ डॉ. एमपी शर्मा ने लगवाई कोविड-19 वैक्सीनेशन की दूसरी डोज

 कृषि व समाज कल्याण विभाग के अधिकारियों-कर्मचारियों ने भी करवाया टीकाकरण

हनुमानगढ़। जिले में सोमवार सुबह से कोरोना से सुरक्षा के लिए कोविड-19 वैक्सीनेशन की दूसरी डोज लगनी आरम्भ हो गई। वैक्सीनेशन की पहली डोज 15 जनवरी को लगाई गई थी। जिला अस्पताल में सीएमएचओ डॉ. नवनीत शर्मा और पीएमओ डॉ. एमपी शर्मा ने कोविड वैक्सीनेशन की बूस्टर डोज लगवाई।
मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. नवनीत शर्मा ने बताया कि जिले में सोमवार 15 फरवरी से कोविड-19 वैक्सीनेशन अभियान की द्वितीय डोज लगनी आरम्भ हो गई। बूस्टर डोज लगवाने को लेकर चिकित्साकर्मियों में काफी उत्साह देखा गया। उन्होंने बताया कि सरकार के निर्देशानुसार जिले में कोरोना वैक्सीन छः चिकित्सा केन्द्रों पर लगाई गई, जिसमें एमजीएम जिला अस्पताल, संगरिया सीएचसी, रावतसर सीएचसी, गोलूवाला सीएचसी, धोलीपाल सीएचसी व डबली राठान सीएचसी में प्रातः 9 से 5 बजे तक टीकाकरण आयोजित किया गया। खण्ड स्तर पर भी चिकित्सा विभाग के अधिकारियों-कर्मचारियों वैक्सीन की बूस्टर डोज लगवाई। चिकित्सा विभाग के 259 अधिकारियों-कर्मचारियों ने आज कोविड की दूसरी डोज लगवाई। इसके अलावा कृषि विभाग व समाज कल्याण विभाग के 167 अधिकारियों-कर्मचारियों को भी कोविड वैक्सीनेशन की पहली डोज दी गई। उन्होंने बताया कि अब तक जिले में 10599 लोगों को कोविड वैक्सीनेशन की प्रथम डोज दी जा चुकी है।
डीएनओ सुदेश जांगिड़ ने बताया कि मंगलवार को 5 चिकित्सा केन्द्रों पर प्रातः 9 से सायं 5 बजे तक कोविड वैक्सीनेशन किया जाएगा, जिसमें एमएजीएम जिला अस्पताल धोलीपाल सीएचसी, भादरा सीएचसी, संगरिया सीएचसी तथा नोहर सीएचसी शामिल हैं। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement