Report Exclusive, Corona Update: Latest News, Photos, and Videos on India corona update, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India Sameja kothi- कड़ी सुरक्षा के बीच रीट परीक्षा शांतिपूर्ण संपन्न - Report Exclusive expr:class='data:blog.pageType'>

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Sunday, 26 September 2021

Sameja kothi- कड़ी सुरक्षा के बीच रीट परीक्षा शांतिपूर्ण संपन्न

 

समेजा कोठी। (सतवीर सिंह)रविवार कोविराट की उच्च श्रेणी की परीक्षा (रीट) समेजा कोठी के उच्च गुणवत्ता वाले स्कूल थे। पर्यावरण की रक्षा करने के लिए बेहतर होगा। सुरक्षा के लिए सुरक्षा के मामले में सुरक्षा के लिए बार बार बार चार्ज किया जाता है। फील लागू होने वाला फास्ट फूड और झुमके, चूड़ी,हारे पिन्ग वाला चार्जिंग का सामना करने वाला,समेजा कोठी।(सतवीर सिंह)रविवार को राजस्थान अध्यापक पात्रता परीक्षा (रीट) समेजा कोठी के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में आयोजित हुई।शनिवार की रात्रि को ही अभ्यर्थियों के पहुंचने का सिलसिला जारी हो गया था।ग्रामीणों ने आपसी सहयोग से अभ्यर्थियों के ठहरने व निशुल्क भोजन की व्यवस्था की थी जिससे छात्रों ने ग्रामीणों को धन्यवाद दिया है।पहली पारी में 240 व दूसरी पारी में लगभग 237 अभ्यर्थियों के बैठने की व्यवस्था थी।अभ्यर्थियों को किसी भी प्रकार की पेरशानी का सामना न करना पड़े इसलिए पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए थे।रात्रि को सुरक्षा के मद्देनजर पुलिस ने बार बार राउंड लगाए।परीक्षा केंद्र के बाहर अभ्यर्थियों कि गहनता से जांच की गई। कई महिला अभ्यर्थी नोज पिन व झुमके,चूड़ी,हेयर पिन पहनकर आई जिससे परेशानी का सामना करना पड़ा,ऐसे में मौके पर नोज पिन व रिंग उतरवाए गए।पुरुष अभ्यर्थी कॉलर वाली शर्ट पहनकर आए जिससे उन्हें अंदर जाने से रोका गया ऐसे कई अभ्यर्थियों ने तो टेलर से कॉलर कटवाए व कईयों ने शर्ट उतार बनियान में परीक्षा दी।मौके पर सभी अभ्यर्थियों का तापमान जांचा गया व सेंटर पर ट्रिपल लेयर मास्क उपलब्ध कराए गए।


No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे