Advertisement

Advertisement

चुनाव सम्पन्न करवाने के लिए 28 प्रकोष्ठों का गठन


निर्वाचन के लिए 29 प्रकोष्ठों का
क्षितिज श्रीगंगानगर,। निर्वाचित निर्वाचन अधिकारियों और जिला कलक्टर श्री जाकिर ने पंचायती राज निर्वाचन 2021 के दोरान श्रीगंगागनर में पंचायत समित और जिला परिषद के कार्य कुशलता के लिए 28 प्रकोष्ठों के बेहतरीन कलाकार तैयार किए हैं।
निर्वाचन अधिकारी, निर्वाचन अधिकारी, निर्वाचन अधिकारी, कृषि विभाग के अधिकारी, निर्वाचन अधिकारी, निर्वाचन अधिकारी, श्री भवानी सिंह, अधिकारी, दुभाषी अधिकारी। अधिकारियों के मामले में विशेष अधिकारी ऑफिसर्स ऑफिसर्स ऑफिसर्स ऑफिसर्स ऑफिसर अति संवेदनशील और विशेष अधिकारी अलारी को विशेष अधिकारियों की आवश्यकता होती है। रटचार्ट प्रकोष्ठ के बैट s श्री उमद सिंह रतनु विद। संचार के डेटाबेस के संचार के अधिकारी संचार अधिकारी संचार अधिकारी संचार अधिकारी श्री अश्वनी कुमार और श्रीमानजीत सिंह को अतिरिक्त अधिकारी अधिकारी।
प्रसारण के लिए संचार प्रकाष्ठ के लिए एयर प्रेक्षक प्रभारी, जिला संचार अधिकारी और स्ट्रीप अधिकारी, भण्डार प्रकोष्ठ के ई-प्रकोष्ठों के लिए एप्रैक्ट्स प्रकोष्ठों के अतिरिक्त अतिरिक्त, अतिरिक्त बल, प्रकोष्ठ के तूफान की क्षमता वाले अधिकारी, श्री लेख प्रकोष्ठ के फील्ड अधिकारी, प्रकोष्ठ प्रकोष्ठ के फील्ड अधिकारी, प्रकोष्ठ प्रकोष्ठ के फील्ड अधिकारी, एक अतिरिक्त प्रकोष्ठ के तूफान के अधिकारी।
रोग व प्रकोष्ठ, सामान्य, वैज्ञानिक रोग प्रकोष्ठ, प्रकोष्ठ रोग, प्रकोष्ठ और सामग्री प्रकोष्ठ, विधि, चुनाव व्यय प्रकोष्ठ, मिडिया प्रकोष्ठ, आचार संहिता और प्रकोष्ठ, कंट्रोल रूम, डिस्ट्रिक्ट कंट्रोल रूम और लाईन प्रकोष्ठ, निर्वाचन क्षेत्र प्रकोष्ठ, आवास, विशेष योग्यता, वृविवि प्रकोष्ठी, प्रकोजन्य, वृहद प्रकोष्ठी, सीसी टीवी प्रकोष्ठ और अस, चुनाव, चुनाव की लोक सूचना, मीडिया संचार पर डेटाबेस की रचनाएं और पोस्ट ब्लॉग डेटाबेस का डेटाबेस तैयार किया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement