Advertisement

Advertisement

Sriganganagar -प्रशासन शहरों के संग अभियान 12 व 15 को नगरपरिषद क्षेत्र में शहीद बीरबल पार्क में लगेगा शिविर

 प्रशासन शहरों के संग अभियान

12 व 15 को नगरपरिषद क्षेत्र में शहीद बीरबल पार्क में लगेगा शिविर
श्रीगंगानगर, । राज्य सरकार के निर्देशानुसार प्रशासन शहरों के संग अभियान जो 2 अक्टूबर से प्रारम्भ है, के तहत 12 व 15 नवम्बर 2021 को श्रीगंगानगर मुख्यालय पर नगरपरिषद क्षेत्र में शहीद बीरबल पार्क में शिविर आयोजित किया जायेगा।
 नगरपरिषद आयुक्त श्री सचिन यादव ने बताया कि 11 व 15 नवम्बर को शहीद बीरबल पार्क में वार्ड नम्बर 52 व 53 के लिये शिविर आयोजित होगा। 17 नवम्बर को वार्ड नम्बर 54 के लिये पार्क में, 18 नवम्बर को वार्ड नम्बर 55 के लिये वीर सावरकर पार्क में शिविर आयोजित होगा। शिविर में अपंजीकृत दस्तावेजों के आधार पर पट्टे जारी करना, कृषि भूमि की योजना के पट्टे, स्टेट ग्रांट एक्ट के तहत पट्टे, कच्ची बस्तियों के पट्टे तथा लीज होल्ड पट्टों को फ्री होल्ड में बदलना इत्यादि विभिन्न प्रकार के कार्य शिविर में किये जायेंगे।
जिले की नगरपालिकाओं में इस प्रकार रहेगा शिविर कार्यक्रम
11 नवम्बर को कई नगरपालिकाओं में शिविर
प्रशासन शहरों के संग अभियान के तहत नगरपालिका केसरीसिंहपुर में 11 नवम्बर को वार्ड नम्बर 8 के लिये अम्बेडकर भवन केसरीसिंहपुर में शिविर आयोजित किये जायेंगे।
इसी प्रकार नगरपालिका गजसिंहपुर में 11 नवम्बर तक वार्ड नम्बर 6, 7 व 8 के लिये इंदिरा रसोई गजसिंहपुर में शिविर आयोजित किये जायेंगे।
नगरपालिका विजयनगर में 11 नवम्बर को वार्ड नम्बर 12 के लिये नगरपालिका भवन में शिविर लगाये जायेंगे। नगरपालिका लालगढ़ में 11 नवम्बर तक वार्ड नम्बर 6 के लिये नगरपालिका परिसर में, नगरपालिका करणपुर में 11 नवम्बर को वार्ड नम्बर 18 के लिये नगरपालिका परिसर में शिविर आयोजित किये जायेंगे। नगरपालिका सादुलशहर के लिये 11 नवम्बर को वार्ड नम्बर 6 के लिये नगरपालिका भवन में शिविर आयोजित किये जायेंगे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement