Advertisement

Advertisement

6 एलएनपी सरकारी स्कूल के वार्षिकोत्सव में बोले विधायक गौड़, कक्ष निर्माण के लिए की 10 लाख देने की घोषणा

 हर क्षेत्र में सर्वांगीण विकास कार्य करवा रही है राजस्थान सरकार

.6 एलएनपी सरकारी स्कूल के वार्षिकोत्सव में बोले विधायक गौड़, कक्ष

निर्माण के लिए की 10 लाख देने की घोषणा

श्रीगंगानगर,। राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय 6 एलएनपी का वार्षिक उत्सव और पुरस्कार वितरण समारोह विद्यालय परिसर में हर्षाेल्लास से संपन्न हुआ। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि श्रीगंगानगर विधायक श्री राजकुमार गौड़ ने गत 3 वर्षों में हुए विकास कार्यों का उल्लेख करते हुए विद्यालय में दो कक्ष निर्माण के लिए 10 लाख रुपए देने की घोषणा की।
कार्यक्रम में विधायक श्री गौड़ ने कहा कि मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत के नेतृत्व में राज्य सरकार प्रदेश के सर्वांगीण विकास के लिए अनेक कार्य करवा रही है। गंगानगर में कृषि महाविद्यालय, मेडिकल कॉलेज और नर्सिंग कॉलेज इसी सरकार की देन है। अपने कार्यकाल में हुए विकास कार्यों का उल्लेख करते हुए उन्होंने नाबार्ड योजना के अंतर्गत निर्मित दो कमरा मय बरामदों का लोकार्पण भी किया। साथ ही श्री गौड़ ने विद्यालय में दो कक्ष निर्माण के लिए 10 लाख रुपए देने की घोषणा की।
कार्यक्रम में श्रीगंगानगर पंचायत समिति के उपप्रधान श्री बृजमोहन यादव, ग्राम पंचायत सरपंच श्रीमती विद्या देवी यादव, श्री अमर सिंह यादव, श्री भादर राम गेदर, श्री सतनाम गेदर, श्री संजय यादव, श्री हीरालाल, श्री हंसराज गेदर, एसडीएमसी के सदस्य, विद्यार्थी, उनके अभिभावक और बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे।
बॉक्स......
खाला निर्माण का किया शिलान्यास
श्री गौड़ ने ग्राम पंचायत 6 एलएनपी के चक 15 एमएल में खाला निर्माण का शिलान्यास किया। विधायक ने बताया कि सीएसडी द्वारा निर्मित खाला (18.5 मुरब्बा) निर्माण पर 40 लाख रुपए की लागत आएगी। मौके पर उपप्रधान श्री बृजमोहन यादव, सरपंचपति श्री अमर सिंह यादव, श्री हेतराम पेसिया सहित अन्य ग्रामीण मौजूद रहे

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement