Advertisement

Advertisement

विधायक विधायक गौड़ ने पुरानी आबादी में किया सीसी रोड और नाला निर्माण कार्य का शिलान्यास

-7 वार्डों के निवासियों को मिलेगी राहत, 87 लाख रुपए की लागत से होगा निर्माण

श्रीगंगानगर। गंगानगर विधायक  राजकुमार गौड़ ने कहा है कि उन्होंने अपने अभी तक के कार्यकाल में जनता से पूछ-पूछ कर विकास कार्य करवाए हैं। वे मंगलवार शाम को पुरानी आबादी में कामरेड चौक से लेकर ताराचंद वाटिका तक सीसी रोड और लेबर डिस्पेंसरी से लेकर ताराचंद वाटिका तक नाला निर्माण कार्य के शिलान्यास अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में बोल रहे थे।
 कार्यक्रम में विधायक श्री गौड़ ने बताया कि विधायक कोटे से 15 करोड़ रुपए की लागत से लगभग 180 काम अभी तक करवाये जा चुके हैं। जहां आवश्यक था, वहां काम करवाए गए हैं। श्री गौड़ ने कहा कि विधानसभा क्षेत्र में उन्होंने लोगों से पूछ-पूछ कर काम करवाये हैं ताकि आम जनता को राहत मिल सके। इनमें चिकित्सा, शिक्षा, धर्मशाला, सड़क, नालियां, नाले, ओपन जिम सहित अनेक जन कल्याणकारी कार्य शामिल हैं। 1970 में गंगानगर प्रवास पर आए मुख्यमंत्री श्री मोहनलाल सुखाड़िया का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि उस समय की मेडिकल कॉलेज और एग्रीकल्चर कॉलेज की मांग मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत की सरकार ने पूरी की है। मुख्यमंत्री से गंगानगर के विकास के लिए जब-जब जो-जो मांगा, वह मिला है। बजट का जिक्र करते हुए विधायक ने कहा कि मुख्यमंत्री ने प्रत्येक बजट में गंगानगर को अनेकों सौगातें दी हैं।
 इस अवसर पर श्री गौड़ ने बताया कि बरसात के दिनों में ताराचंद वाटिका रोड पर पानी भरने से लोगों को परेशानी होती थी, पर अब नाले और सीसी रोड का निर्माण पूरा होने के बाद इससे निजात मिलेगी। उन्होंने कहा कि कामरेड चौक से लेकर ताराचंद वाटिका तक सीसी रोड के निर्माण पर 54 लाख और लेबर डिस्पेंसरी से लेकर ताराचंद वाटिका तक नाला निर्माण कार्य पर 33 लाख रुपये की लागत आएगी। निर्माण कार्य पूर्ण होने के बाद पुरानी आबादी क्षेत्र के वार्ड नंबर 3, 4, 5, 13, 14, 15, 16 के हजारों लोगों को राहत मिलेगी। निर्माण कार्य का शिलान्यास करने पर वार्डवासियों ने फूल माला पहनाकर विधायक श्री गौड़ का स्वागत अभिनंदन किया।
 इस अवसर पर पार्षद  रमेश शर्मा, श्रीमती कौशल्या देवी,  सुशील चावला, श्रीमती सावित्री देवी, श्रीमती कुसुम कौशिक,  विनोद कौशिक, कृष्ण सियाग, दिलीप लावा,  बलजीत सिंह बेदी, दलीप सहारण, जेपी श्रीवास्तव, शंकर आसवाल, प्रेम नायक,  सुरेंद्र भदौरिया, उमेश सिंह, गुरमीत सिंह गिल सहित अन्य ने भी अपने संबोधन में निर्माण कार्य का शिलान्यास करने पर विधायक श्री गौड़ का आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में महिला-पुरुष और बच्चे मौजूद रहे

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement