Advertisement

Advertisement

अब नेहा धूपिया जमाएगी विद्या बालन पर रौब


एंटरटेंमेंट खबर । अब आपको जानकार थोड़ी हैरानी जरुर होगी की नेहा धूपिया अब विद्या बालन पर रौब जमाएगी । सोच कर थोडा अटपटा जरुर लग रहा होगा लेकिन दरअसल ये दोनों अभिनेत्रियों की आने वाली फिल्म तुम्हारी सुल्लु में नेहा धूपिया बॉस की भूमिका निभाती हुई नजर आएगी तो वहीं विद्या बालन पर रौब जमाती हुई भी नजर आएगी ।नेहा धूपिया फिल्म में रेडियो स्टेशन की हेड की भूमिका में होंगी और जो विद्या पर बहुत धौंस जमाती नज़र आएंगी । फिल्म में उनके किरदार का नाम मारिया होगा । मारिया फिल्म में एक सक्सेसफुल बिजनेस महिला का किरदार निभाती नज़र आएंगी और फिल्म में नेहा के नखरे विद्या से अधिक होंगे ।

फिल्म की शूटिंग जून में होने जा रही है । फिलहाल उन्हें इस किरदार की तैयारी के लिए वक्त दिया गया है ।इस फिल्म में मानव कॉल विद्या के पति की भूमिका में होंगे और अपने इस किरदार के लिए वह इन दिनों अभिनय सीख रहे हैं । विद्या बालन फिल्म 'तुम्हारी सुलू' की तैयारियों से जुट चुकी हैं ।फिल्म में वह आरजे की भूमिका में हैं ।यह पहली बार होगा जब नेहा धूपिया और विद्या किसी फिल्म में साथ-साथ में अभिनय करने जा रही हैं ।

वहीं इस फिल्म को लेकर नेहा धूपिया उत्साहित नज़र आ रही हैं क्यूंकि वो अपने इस रोल के लिए उत्साहित हैं तो वहीं नेहा धूपिया और विद्या बालन पहली बार किसी फिल्म में एक साथ अभिनय करती दिखेगी ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement