Advertisement

Advertisement

बीजेपी अध्यक्ष के निवास पर हमला,निजी सहायक और रसोइये के आई चोटें

फाइल फोटो


राष्ट्रीय खबर । देश की राजधानी दिल्ली में एक घटना घटित हुई हैं जिससे राजनीती में कुछ उथल-पुथल जरुर हुई हैं मामला दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी से जुड़ा हुआ हैं । दिल्ली स्थित सरकारी आवास पर रविवार रात हमला हुआ है । वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो  पुलिस का कहना है कि मनोज तिवारी के घर के पास एक मोड़ पर मनोज तिवारी के स्टॉफ की स्कोर्पियो कार और एक वैगनआर कार में मामूली टक्कर हो गई । इसी बात पर दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई । मनोज ने खुद घटना के बाद ट्वीट किया कि मेरे 159 नॉर्थ ऐवेन्यु आवास पर 8-10 लोगों ने हमला कर दिया है ।

आधी रात को हुआ हमला

वहीं बताया जा रहा हैं की 8 से 12 लोगों ने मनोज तिवारी के निजी सहायक अभिनव मिश्रा और उनके रसोइए के साथ मारपीट भी की । रात में 1:00 बजे के करीब जब यह वाकया हुआ उस समय मनोज तिवारी अपने घर में मौजूद नहीं थे, वहीं खबरों के अनुसार जैसे ही उनके निजी सहायकों ने उन्हें सूचना दी कि 8 से 12 लोगों ने उनके घर पर हमला किया है तो वह फौरन अपने घर पर लौटे और उन्होंने नई दिल्ली के डीसीपी को फोन पर इसकी सूचना दी । हमले में मनोज तिवारी के स्टाफ के 2 लोग घायल भी हुए हैं.

हो सकती हैं बड़ी साजिस

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अचानक आधीरात को हुए इस हमले को लेकर बीजेपी अध्यक्ष और सांसद ने किसी बड़ी साजिस को लेकर भी बाते कही हैं जिसके बाद पुलिस भी सतर्क हो चुकी हैं । लेकिन वहीं सूत्रों की माने तो बीजेपी अध्यक्ष ने पुलिस की भी मिलीभगत बताई हैं । वहीं पुलिस ने चार हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया हैं ऐसी खबरे भी मिल रही हैं ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement