Advertisement

Advertisement

सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा नहीं जुड़ पाए माफ़ी के बाद भी, शर्मा ने नहीं किया ग्रोवर का धन्यवाद


फाइल फोटो

एंटरटेंमेंट खबर । कपिल शर्मा के बारे में तो आपने सुना ही होगा । पिछले काफी लम्बे समय से कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच खींचतान चली आ रही हैं जो आज तक भी सुलझने के बजाये उलझती ही जा रही हैं । 
दरअसल, 23 अप्रैल को कपिल शर्मा के इस शो के पूरे 100 एपिसोड हो गए । इस शो के जारी किए गए प्रोमो में कपिल ने कहा, 'हमारे सभी दर्शकों का शुक्रिया, हमारे यहां आने वाले सभी सेलेब्रिटी गेस्‍ट का शुक्रिया, चाहे वो बॉलीवुड से हों या स्‍पोर्ट्स इंडस्‍ट्री से हों । हमारी पूरी टीम का, हमारी बैक स्‍टेज टीम, ऑन स्‍टेज टीम, जो लोग आज हमारे साथ हैं या नहीं भी हैं, उन सभी का बहुत-बहुत शुक्रिया । लेकिन अब खबर आ रही है कि इस एपिसोड की स्क्रिप्ट में सुनील ग्रोवर का नाम था, लेकिन सुनील का नाम देखकर कपिल शर्मा ने अपनी लाइनें ही बदल दीं । मिली जानकारी के अनुसार चैनल की तरफ से खासतौर पर कपिल को एक हिदायत दी गई थी ।
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कहा गया था कि 'द कपिल शर्मा शो' की इमेज सकारात्मक दिखनी चाहिए । इसके लिए 100वें एपिसोड के शूटिंग से पहले कहा गया था कि शूटिंग के दौरान सुनील ग्रोवर, चंदन प्रभाकर, अली असगर और सुंगधा मिश्रा का नाम लेकर उन्हें धन्यवाद दें ।
अब सुनील ग्रोवर ने 100वें एपिसोड के इस विवाद अपनी चुप्पी तोड़ी है । सुनील ग्रोवर का स्पॉटबॉय को एक इंटरव्यू में कहा कि ये उनका भी शो था । सुनील ने कहा कि मैंने शो का 100वां एपिसोड नहीं देखा है ।लेकिन इससे क्या फर्क पड़ता है कि शो में मेरा नाम लिया गया या नहीं । इस शो का मैं एक महत्वपूर्ण हिस्सा रहा हूं ।क्या मैं नहीं था? मुझे शुक्रिया कहने की क्या जरुरत? मेरा भी तो शो था वो ।

इन बातो पर गौर किया जाए तो मामला सुलझने की बजाए उलझता ही जा रहा हैं तो वहीं माफ़ी मांगने के बावजूद भी एक-दुसरे के प्रति भाव नहीं बदल पाए हैं जो की बड़ी बात हैं । आपको ज्ञात होगा की इस झगड़े को करीबन 1 महीने से भी ज्यादा का समय बीत चूका हैं ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement