Advertisement

Advertisement

कोंकणा सैन शर्मा को न्यूयार्क में किया गया सम्मानित,बेहतरीन निर्देशन और अभिनेत्री के पुरस्कार से गया नवाज़ा । Report Exclusive


एंटरटेंमेंट खबर । फ़िल्मी दुनिया में कब क्या होता हैं कोई समझ भी नहीं पाता हैं । हर रोज नई फिल्मो की चकाचोंध में हम काफी कुछ देखना भूल ही जाते हैं ऐसा ही कुछ फ़िल्मी जगत में हुआ हैं । मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक न्यूयॉर्क भारतीय फिल्म महोत्सव (एनवाईआईएफएफ) में कोंकणा सेन शर्मा को उनके निर्देशन में बनी पहली फिल्म ‘ए डेथ इन द गुंज’ के लिए बेहतरीन निर्देशक और ‘लिपस्टिक अंडर माय बुर्का’ के लिए बेहतरीन अभिनेत्री के पुरस्कार से सम्मानित किया गया ।
एनवाईआईएफएफ की आधिकारिक टि्वटर अकाउंट पर इस बारे में घोषणा की गई है । टि्वटर पर लिखा गया है, ‘‘एनवाईआईएफएफ 2017 में बेहतरीन निर्देशक की पुरस्कार विजेता कोंकणा सेन शर्मा हैं ।
सुभाशीष भूतियानी की फिल्म ‘मुक्ति भवन’ को यहां बेहतरीन फिल्म घोषित किया गया । इस फिल्म महोत्सव का आयोजन 30 अप्रैल से सात मई तक हुआ ।
भले ही हम कुछ देखना भूल जाते हैं लेकिन फिर भी ऐसा कुछ हो जाता हैं जिसके बारे में हम सोचते नहीं हैं । कोकना सैन शर्मा को मिला अवार्ड भीं एक बेहतरीन बात रही हैं देश की प्रतिभावो का सम्मान भी गर्व की बात हैं ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement