Advertisement

Advertisement

खबर पर एक्शन : अब पुलिसकर्मियों को नहीं पड़ेगा ठिठुरना, रिपोर्ट एक्सक्लूसिव की खबर पर हुआ बड़ा असर....


रिपोर्ट एक्सलुजिव पर लगी खबर का हुआ असर । प्रमुखता से लगाई थी खबर। 
अब 18 नम्बर को दोपहर दो बजे सांसद निहालचंद व सिंचाई मंत्री करेगे समेजा थाने के नये भवन का उदघाटन

जलसंसाधन मंत्री डॉ. रामप्रताप व सांसद श्री निहालचंद संसदीय क्षेत्र में
 विभिन्न विकास कार्यों का करेंगे उद्घाटन

सतवीर सिंह मेहरा
श्रीगंगानगर। जिले के थाना समेजाकोठी में काफी समय से थाने की बिल्डिंग का निर्माण हो चुका हैं लेकिन अभी तक थाने को हैंड ओवर नहीं कि गयी थी । जिसके चलते खंडर भवन में पुलिस कर्मियों को इस सर्द दिनों में बाहर पेड़ के नीचे कार्य करना पड़ रहा था तो वहीं बरसात के दिनों में थाने की हर जगह छते टपकती देखी जा सकती थी ! 


पुलिस कर्मियों की इस समस्या को लेकर रिपोर्ट एक्सक्लूसिव डॉट कॉम ने अपनी ख़बर में इस समस्या को प्रमुखता से छापा था जिसके बाद उच्च अधिकारियों से लेकर सरकार तक मे इस बात को लेकर चर्चा हुई ! 

अब इस नवनिर्मित भवन में बैठेंगे पुलिसकर्मी

तो वहीं अब मिल रही सूचना के अनुसार सांसद निहालचंद मेघवाल व जल संसाधन मंत्री डॉ. रामप्रताप के करकमलों से 18 नवम्बर को उद्घाटन होने की सूचना रिपोर्ट एक्सक्लूसिव डॉट कॉम की मिली हैं !


वहीं इस खबर के बाद पुलिसकर्मियों में खासा उत्साह देखा जा सकता हैं तो वहीं वर्षो से खण्डर भवनों में समय गुजार रही पुलिस के कहीं अच्छे दिन आये हैं ।


ये रहेगा कार्यक्रम...


सांसद एवं पूर्व केन्द्रीय राज्यमंत्री निहालचंद गुरूवार को भीलवाड़ा से रवाना होकर रात्रि 10.30 बजे तक हनुमानगढ़ पहुंचेंगे। रात्रि विश्राम हनुमानगढ़ में करेंगे। 17 नवम्बर को  प्रातः 11 बजे खेल स्टेडियम हनुमानगढ़ में खेल प्रतियोगिता शुरूआत के अवसर पर जलसंसाधन मंत्री डॉ. रामप्रताप के साथ रहेगें तथा अन्य कार्यक्रमों में भाग लेंगे।

 दोपहर 2 बजे हनुमानगढ़ से पक्का सहारण गोलूवाला सड़क का उद्घाटन करेंगे तथा संसदीय क्षेत्रा में अन्य कार्यक्रमों में भाग लेंगे। 18 नवम्बर को प्रातः 11 बजे रायसिंहनगर में जलसंसाधन मंत्री डॉ. रामप्रताप व सांसद श्री निहालचंद अधिशाषी अभियंता जलसंसाधन कार्यालय का उद्घाटन करेंगे। दोपहर 2 बजे समेजा में उपतहसील कार्यालय व पुलिस थाना भवन का उद्घाटन करेंगें। 19 नवम्बर को 11 बजे श्रीविजयनगर में पुरानी धानमंड़ी से नई धानमंडी तक नई सीसी सड़क का उद्घाटन करेंगे। दोपहर 1 बजे पुरानी धानमंडी सुरतगढ़ से अमरनाथ सेवा समिति द्वारा संचालित एम्बुलेंस सेवा की शुरूआत करेंगे तथा अन्य कार्यक्रमों में भाग लेंगे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement