Report Exclusive, Lok Sabha Elections 2019: Latest News, Photos, and Videos on India General Elections, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India Hanumangarh - तीन सप्ताह से गायब युवक-युवती के सड़े-गले शव खेत में मिले,पास में पड़ी थी स्प्रे की बोतल - Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Friday, 15 March 2019

Hanumangarh - तीन सप्ताह से गायब युवक-युवती के सड़े-गले शव खेत में मिले,पास में पड़ी थी स्प्रे की बोतल


प्रेम प्रसंग में आत्महत्या कर लेने की आशंका
हनुमानगढ़। हनुमानगढ़ जिले में लगभग तीन सप्ताह पहले लापता हुए युवक-युवती के शव सड़ी-गली हालत में शुक्रवार शाम को एक खेत में पड़े मिले। इनके पास में कीटनाशक दवा की बोतल पड़ी थी। पुलिस का प्रथम दृष्टया कहना है कि इन दोनों ने प्रेम प्रसंग के चलते कीटनाशक दवा का सेवन कर खुदकुशी की है। मौके की कार्यवाही के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए संगरिया के सरकारी अस्पताल में सुरक्षित रखवाया गया है। पोस्टमार्टम कल शनिवार को होगा। 



प्राप्त जानकारी के अनुसार यह युवक-युवती विगत 20 फरवरी से गायब थे। गांव दीनगढ़ निवासी गुरुसेवक सिंह (21) पुत्र गौरासिंह मजबी सिख और लक्ष्मी मजबी सिख (20)  के रूप मेेंं इनकी पहचान हुई है। लक्ष्मी दीनगढ़ में अपने ननिहाल में रहती थी। यह दोनों विगत 20 फरवरी को अपने-अपने घर से गायब हो गये थे। परिवारजन इनकी तलाश कर रहे थे। जानकारी के अनुसार शुक्रवार को इस गांव के समीप काशीराम धारनिया के खेत में फसल की कटाई की जा रही थी।



 पास में ही आईटीआई कॉलेज भी है। मजदूर जब खेत में सरसों की कटाई करते हुए इस कॉलेज के पास पहुंचे, तब उन्हें शवों के सडऩे की बदबू आई। उन्होंने आगे जाकर देखा तो सरसों की फसल के बीच युवक-युवती के शव सड़ी-गली हालत में पड़े थे। यह पता चलते ही गांव के अनेक लोग मौके पर आ गये। सूचना मिलने पर थानाप्रभारी विष्णुदत्त भी दलबल सहित मौके पर पहुंचे। पुलिस ने बताया कि शवों के पास ही कीटनाशक दवा की बोतल पड़ी थी। शवों की हालत से लग रहा है कि इन दोनेां ने 20 फरवरी को गायब होने के दिन ही इस खेत में आकर आत्महत्या कर ली। पुलिस मामला दर्ज करने जा रही है। 



No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे