Report Exclusive, Lok Sabha Elections 2019: Latest News, Photos, and Videos on India General Elections, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India Report Exclusive हनुमानगढ़:- भारतीय जनता पार्टी ओबीसी मोर्चा की बैठक सम्पन्न - Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Sunday, 31 March 2019

Report Exclusive हनुमानगढ़:- भारतीय जनता पार्टी ओबीसी मोर्चा की बैठक सम्पन्न


हनुमानगढ़। भारतीय जनता पार्टी ओबीसी मोर्चा की बैठक जंक्शन में जिलाध्यक्ष महंगा सिंह ढिल्लों की अध्यक्षता में आयोजित हुई। बैठक के मुख्य अतिथि भाजपा प्रदेश प्रवक्ता पंकज मीणा, ओबीसी मोर्चा के प्रदेश मंत्री व बीकानेर संभाग के मीडिया प्रभारी सरवन दीवाल, भाजपा जिलाध्यक्ष बलवीर बिश्रोई थे। बैठक में कार्यकत्र्ताओं को संबोधित करते हुये प्रदेशमंत्री सरवन दीवाल ने सभी कार्यकत्र्ताओं को आगामी लोकसभा चुनावों की तैयारियों में जुटने का आह्वान किया।


 उन्होने गांव गांव ढाणी ढाणी तक जाकर प्रधानमंत्री श्रीनरेन्द्र मोदी द्वारा चलाई गई जनकल्याणकारी योजनाओं से आमजन को जागरूक  करने का आह्वान किया और विकास के पहिये और भारत की प्रगति को निरन्तर आगे बढाने के लिये 2019 में भी पुन: नरेन्द्र मोदी को लाने के लिये भाजपा के पक्ष में मत करने का आह्वान किया। प्रदेशमंत्री ने कहा कि 2018 के विधानसभा चुनाव में विपक्ष द्वारा किसानों को झूठे सपने दिखाकर सत्ता में आई थी परन्तु अब किसान व आम जनता विपक्ष की धोखे की राजनीति को पहचान चुके है और लोकसभा में पुन: भाजपा को लाने के लिये तैयार है।


 उन्होने बताया कि 2019 में नरेन्द्र मोदी का प्रधानमंत्री पुन: बनना तय है और हमारा एक एक मत नरेन्द्र मोदी के हाथों को मजबूत करेगा और हमे उन्हे मजबूती देने के लिये आमजन को भाजपा के पक्ष में मतदान करने के लिये जागरूक करने का आह्वान किया।बैठक के अंत में जिलाध्यक्ष महंगा सिंह ढिल्लों ने बैठक में मौजूद सभी कार्यकत्र्ताओं का धन्यवाद ज्ञापित किया।

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे