Advertisement

Advertisement

Sri GangaNagar - सरकारी अस्पताल में फिर हुई वारदात,वृद्ध महिला के गले से उड़ाया सोने का लॉकेट


श्रीगंगानगर। श्रीगंगानगर के जिला अस्पताल में आज फिर एक वृद्ध महिला के साथ वारदात हो गई। किसी अज्ञात व्यक्ति ने इस वृद्धा के गले में पहना हुआ लगभग आधे तौले सोने का लॉकेट उड़ा लिया। एक सप्ताह पहले भी इसी तरह की इस हॉस्पीटल में घटना हुई थी। अस्पताल में उठाईगिरे तो हमेशा ही सक्रिय रहते हैं, लेकिन अब महिलाओं के पहने हुए गहने ही काटकर चोरी कर ले जाने वाले भी आ गये हैं। पुलिस के अनुसार पंजाब के समीपवर्ती ढींगावाली गांव की परमेश्वरीदेवी (65) पत्नी बृजलाल कुम्हार आज दोपहर इस हॉस्पीटल में आई थी। ओपीडी में डॉक्टर से चैकअप करवाने जाने से पहले वह लाइन में लगकर पर्ची कटवा रही थी।


 इसी दौरान उसके गले में से किसी ने सोने का लॉकेट गायब कर दिया। लॉकेट धागे में डालकर पहना हुआ था। पर्ची कटवाने के बाद परमेश्वरीदेवी जब ओपीडी में डॉक्टर के कमरे की तरफ जा रही थी, तब उसे लॉकेट गायब हो जाने का पता चला, जिस पर उसने शोर मचा दिया। सदर थाना पुलिस तत्काल ही अस्पताल में पहुंच गई। सीसी कैमरों की फुटेज को चैक करने का काम शुरू कर दिया। पुलिस का कहना है कि एक-दो जने संदिग्ध रूप से इस घटना के समय परमेश्वरी के आसपास मंडरा रहे थे। 


उन्हीं पर ही शक है। इनकी तलाश की जा रही है। एक सप्ताह पहले भी इसी प्रकार पंजाब के ही एक निकटवर्ती गांव से वृद्ध महिला इस हॉस्पीटल में भर्ती अपने भाई का हाल-चाल जानने के लिए आई थी। साथ ही उसने अपना भी चैकअप करवाना था। वह जब एक्सरे रूम के पास खड़ी थी, तभी किसी ने उसके गले में पहना हुआ भी करीब आधा तौला सोने का लॉकेट उड़ा लिया। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement