Advertisement

Advertisement

कोविड-19 संक्रमण एवं बचाव के लिये जिले के नागरिकों से जिला प्रशासन ने आईसीएमआर द्वारा जारी एडवाईजरी की पालना करे


एडवायजरी का पालन करे,
आपके आस-पास कोई व्यक्ति बाहर से आया है, तो उसकी सूचना जिला नियंत्रण कक्ष के दूरभाष नम्बर 0154-2445071 पर दें। 
श्रीगंगानगर,। कोविड-19 संक्रमण एवं बचाव के लिये जिले के नागरिकों से जिला प्रशासन ने आईसीएमआर द्वारा जारी एडवाईजरी की पालना करने का सुझाव दिया गया है। 
जिला कलक्टर श्री महावीर प्रसाद वर्मा ने बताया कि जो भी व्यक्ति, जिले में बाहर से आ रहे है, स्वेच्छा से जनहित में 14 दिवस होम कोरनटाईन में रहे व अपने आने की सूचना जिला नियंत्रण कक्ष के दूरभाष नम्बर 0154-2445071 पर अवश्य दें। इसी में आप व आपके परिवार का बचाव है व अपने परिवार के अन्य सदस्यों से उचित दूरी रखे, मास्क लगाकर ही रखें। बाहर से आने की दिनांक से पांचवे दिवस अपना कोरोना टेस्ट जरूर करवाये।
यदि आप जिले में बाहर से आए है व आपको खांसी, जुकाम, बुखार या सांस लेने में तकलीफ हो रही है, तो चिकित्सक, चिकित्सा कर्मी से तुरन्त संपर्क करते हुए कोरोना टेस्ट करावे, लेकिन टेस्ट हेतु बाहर जाते समय मास्क लगाकर रखे व टेस्ट करवाते ही तुरन्त वापिस घर आ जावे। रास्ते में भीड़-भाड़ वाले क्षेत्रा में नही जाये। नाक, मुंह व आंखों को मत छुए, आवश्यक है तो साबुन से हाथ धोकर ही छुए। यदि आपके आस-पास कोई व्यक्ति बाहर से आया है, तो उसकी सूचना जिला नियंत्रण कक्ष के दूरभाष नम्बर 0154-2445071 पर दें। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement