Report Exclusive, Corona Update: Latest News, Photos, and Videos on India corona update, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India Bikaner- डॉ. कल्ला के केन्द्रीय वित्त मंत्री को लिखे पत्र के बारे में महाप्रबंधक ने कराया अवगत - Report Exclusive expr:class='data:blog.pageType'>

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Wednesday, 19 August 2020

Bikaner- डॉ. कल्ला के केन्द्रीय वित्त मंत्री को लिखे पत्र के बारे में महाप्रबंधक ने कराया अवगत


 एसबीआई के डीजीएम ऑफिस को बीकानेर में यथावत रखने का हुआ था निर्णय

जलदाय मंत्री ने फिर से जताया आभार

 जयपुर/बीकानेर,। बीकानेर से स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के उप महाप्रबंधक कार्यालय को जयपुर स्थानांतरित नहीं करते हुए यथावत रखने के सम्बंध में जलदाय एवं ऊर्जा मंत्री डॉ. बी. डी. कल्ला द्वारा गत मई माह में केन्द्रीय वित्त मंत्री श्रीमती निर्मला सीतारमन को पत्र लिख कर आग्रह किया गया था। इसके बाद स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की ओर से बीकानेर में उप महाप्रबंधक कार्यालय को यथावत रखने का निर्णय लिया था। 

केन्द्रीय वित्त मंत्री को लिखे गए डॉ. कल्ला के पत्र के सम्बंध में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के महाप्रबंधक श्री अनुज भटनागर की ओर से जलदाय मंत्री को पत्र भेज कर अवगत कराया गया है कि उनके एवं समस्त बीकानेर वासियों के अटूट स्नेह बंधन और भावनात्मक आग्रह को देखते हुए यह निर्णय लिया गया है। श्री भटनागर ने डॉ. कल्ला को अपने पत्र में बताया है कि केन्द्रीय वित्त मंत्री को भेजा गया आपका (जलदाय मंत्री) पत्र बैंक के शीर्ष प्रबंधन को मिलने के बाद बीकानेर के लोगों की आंकाक्षाओं के मध्यनजर इस सम्बंध में कार्यवाही की गई। पत्र में भारतीय स्टेट बैंक की ओर से अपनी जिम्मेदारियों और भावनाओं के प्रति वचनबद्धता को रेखांकित किया गया है।  

डॉ. कल्ला ने भी महाप्रबंधक श्री अनुज भटनागर को पत्र लिखकर बीकानेर की स्थानीय जनता की आवाज को सुनने के लिए फिर से आभार व्यक्त करते हुए कहा है निर्णय की बदौलत न केवल बीकानेर वासियों को अपने सामान्य कार्यों में सुविधा मिलेगी बल्कि स्थानीय लोगों का बैंक के प्रति पुराना भावनात्मक लगाव बना रहेगा। 

------

No comments:

Post a comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे