Report Exclusive, Corona Update: Latest News, Photos, and Videos on India corona update, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India सभापति और उपसभापति की प्रेरणा से टाउन के गणपित ज्वैलर्स ने 2 लाख लागत के 21 बैड जिला अस्पताल को सौंपे - Report Exclusive expr:class='data:blog.pageType'>

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Wednesday, 26 May 2021

सभापति और उपसभापति की प्रेरणा से टाउन के गणपित ज्वैलर्स ने 2 लाख लागत के 21 बैड जिला अस्पताल को सौंपे

 सभापति और उपसभापति की प्रेरणा से टाउन के गणपित ज्वैलर्स ने 2 लाख लागत के 21 बैड जिला अस्पताल को सौंपे 


जिले के 18 से 44 वर्ष के युवाओं के निशुल्क वैक्सीनेशन हेतु 51 हजार रूपए का चैक भी जिला कलक्टर को सौंपा 
जिला कलक्टर श्री नथमल डिडेल, पीएमओ डॉ दीपक मित्र सैनी ने सभापति, उपसभापति और गणपति ज्वैलर्स का जताया आभार 


हनुमानगढ़,। वैश्विक महामारी कोरोना के ईलाज को लेकरजहां जिला प्रशासन कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहा है वहीं जिले के भामाशाह, समाजसेवी भी जिला प्रशासन का सहयोग करने में पीछे नहीं है। बुधवार को टाउन के गणपति ज्वैलर्स के संचालक श्री अरविन्द सोनी,श्री आनंद सोनी, श्री अरूण सोनी,श्री सुशील सोनी ने नगरपरिषद सभापति श्री गणेशराज बंसल और उपसभापति श्री अनिल खीचड़ की प्रेरणा से करीब 2 लाख रूपये लागत के 21 मेडिकल बैड ( गद्दे समेत) पीएमओ डॉ दीपक मित्र सैनी को सुपुर्द किए। साथ ही जिले के 18 से 44 आयु वर्ष के लोगों को निशुल्क वैक्सीनेशन में सहयोग हेतु 51 हजार रूपये का चैक जिला कलक्टर श्री नथमल डिडेल को सौंपा। इस मौके पर नगरपरिषद सभापति श्री गणेशराज बंसल और उपसभापति श्री अनिल खीचड़, पार्षद श्री सुमित रिणवा, श्री गुगन सहारण,श्री पवन कुमार,श्री प्रवीण शर्मा व अन्य सहयोगी मौजूद थे। 
                             इस अवसर पर गणपति ज्वैलर्स के श्री अरविन्द सोनी ने बताया कि कोरोना जैसी वैश्विक महामारी से बचाव के लिये डॉक्टर्स, नर्सिंग स्टॉफ समेत जिला प्रशासन के फ्रंटलाइन कोरोना वाॅरियर्स दिन-रात कार्य कर रहे हैं। ऐसे में गणपति ज्वैलर्स ने भी नगरपरिषद सभापति श्री गणेशराज बंसल व उपसभापति श्री अनिल खीचड़ से प्रेरित होकर सामाजिक सरोकार निभाते हुए जिला अस्पताल को 2 लाख की लागत के 21 बैड और वैक्सीनेशन के लिए 51 हजार रूपए का चैक जिला कलक्टर को सौंपा है। नगर परिषद सभापति श्री गणेशराज बंसल और उपसभापति श्री अनिल खीचड़ ने बताया कि टाउन के गणपति ज्वैलर्स ने आज जिस प्रकार कोरोना महामारी के समय में सामाजिक सरोकार निभाते हुए जिला प्रशासन का सहयोग किया है वह अनुकरणीय है।
                              जिला कलक्टर श्री नथमल डिडेल ने गणपति ज्वैलर्स का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि संकट की इस घड़ी में जिले के भामाशाह और समाजसेवी लगातार जिला प्रशासन का सहयोग करने के लिए आगे आ रहे हैं। गणपति ज्वैलर्स के द्वारा किए गए सहयोग से जिला अस्पताल में भर्ती होने वाले रोगियों को सुविधा मिलेगी। साथ ही वैक्सीनेशन के लिए दिए गए सहयोग को लेकर जिला कलक्टर ने आभार जताया। पीएमओ डॉ दीपक मित्र सैनी ने गणपति ज्वैलर्स के संचालकों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि संकट के इस दौर में गणपति ज्वैलर्स ने जिला अस्पताल को जो मदद की गई है। उसकी जितनी प्रशंसा की जाए, कम है।  

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे