Advertisement

Advertisement

रेलवे जीएम ने 15-18 आयु वर्ग के वैक्सीनेशन हेतु विशेष प्रबंध करने के दिए निर्देश

 रेलवे जीएम ने 15-18 आयु वर्ग के वैक्सीनेशन हेतु विशेष प्रबंध करने के दिए निर्देश


श्रीगंगानगर,। उत्तर पश्चिम रेलवे के महाप्रबंधक श्री विजय शर्मा ने विभागों के विभागाध्यक्षों तथा चारों मण्डलों के मण्डल रेल प्रबंधको के साथ संरक्षा बैठक की। बैठक में सभी मण्डल रेल प्रबंधक वीडियों कॉन्फ्रेस के माध्यम से जुडे हुये थेे। बैठक में श्री विजय शर्मा ने रेल संचालन में संरक्षित संचालन पर विषेष ध्यान देने के साथ ही 15-18 आयु वर्ग के वैक्सीनेशन हेतु चिकित्सा विभाग को विशेष प्रबंध करने के दिशा-निर्देश भी प्रदान किये।
 उत्तर पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसम्पर्क अधिकारी कैप्टन शशि किरण ने बताया कि सर्वप्रथम बैठक में महाप्रबंधक ने सभी को नववर्ष के साथ ही इस वर्ष उत्तर पश्चिम रेलवे को राष्ट्रीय स्तर पर संरक्षा एवं सिविल इंजीनियरिंग निर्माण शील्ड मिलने पर सभी को बधाई दी। उन्होने कहा कि अन्य क्षेत्रों में भी उच्च कोटि के कार्य निष्पादन के लिए दिशा निर्देश प्रदान किए। महाप्रबंधक ने उत्तर पश्चिम रेलवे द्वारा संरक्षा के लिए किए जा रहे अभिनव कार्यों की प्रशंसा करते हुए उसे और अधिक सुदृढ़ करने के लिए कहा। उन्होने कहा कि सुचारू होते रेल संचालन के साथ-साथ गाड़ियों की संख्या भी निरंतर बढ़ रही है, ऐसे में यात्रियों के प्रति रेलवे द्वारा सुरक्षित एवं संरक्षित संचालन की जिम्मेदारी भी बढ़ गई है। वर्तमान में जारी सर्दी के मौसम के दौरान रेल खंडों पर सतत निगरानी के साथ-साथ रेल पथ की मानिटरिंग भी सुचारू रूप से नियमित करने के निर्देश प्रदान किए, साथ ही कहा की रेल पथ के साथ-साथ समपार फाटको पर भी संरक्षा का विशेष ध्यान दिया जाए।
 बैठक में महाप्रबंधक ने इस वित्तीय वर्ष में मार्च 2022 तक लक्षित परियोजनाओं को समय सीमा में पूर्ण करने के साथ ही उत्तर पश्चिम रेलवे पर लोडिंग बढ़ाने के लिए सकारात्मक प्रयास करने के निर्देश भी दिए। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement