Advertisement

Advertisement

मेडिकल कॉलेजः प्रथम वर्ष की कक्षाओं के लिए आवश्यक निर्माण कार्य मार्च अंत तक करें पूर्ण

 मेडिकल कॉलेजः प्रथम वर्ष की कक्षाओं के लिए आवश्यक निर्माण कार्य मार्च अंत तक करें पूर्ण



विधायक गौड़ के साथ जिला कलक्टर ने किया निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज का अवलोकन
श्रीगंगानगर, । राजकीय जिला चिकित्सालय में निर्माणाधीन श्रीगंगानगर राजकीय मेडिकल कॉलेज का सोमवार को विधायक श्री राजकुमार गौड़ और जिला कलक्टर श्रीमती रुक्मणि रियार सिहाग ने अवलोकन किया। निर्माण कार्यों की प्रगति की समीक्षा करने के बाद विधायक और जिला कलक्टर ने मेडिकल कॉलेज में प्रथम वर्ष की कक्षाओं के लिए आवश्यक निर्माण कार्य मार्च अंत तक पूर्ण करने के निर्देश दिए।
अवलोकन के दौरान निर्माण कार्य एजेंसी आरएसआरडीसी के प्रोजेक्ट डायरेक्टर डॉ. डीके सिंघल ने विधायक और जिला कलक्टर को बताया कि वर्ष 2022 में प्रथम वर्ष की कक्षाओं को शुरू करने के लिए आवश्यक निर्माण कार्य तेज गति से जारी है। इस पर विधायक और जिला कलक्टर ने लेबर बढ़ाते हुए उक्त निर्माण कार्य मार्च अंत तक पूर्ण करने के निर्देश देते हुए कहा कि एनएमसी की टीम कभी भी अवलोकन के लिए आ सकती है, इसलिए समय रहते उक्त कार्य हर हाल में पूर्ण होने चाहिए।
डॉ. दिनेश सिंघल ने मौके पर विधायक और अन्य जिला कलक्टर को जारी निर्माण कार्याे की विस्तारपूर्वक जानकारी देते हुए बताया कि अप्रैल अंत तक मेडिकल कॉलेज अकादमिक भवन, ग्राउंड फ्लोर, प्रथम, द्वितीय तल और लेक्चर हॉल के साथ-साथ पुस्तकालय का काम पूर्ण किया जाना है। उन्होंने बताया कि मेडिकल कॉलेज भवन में एमबीबीएस की प्रथम वर्ष की कक्षाएं शुरू करने के अनुसार ही निर्माण कार्य करवाया जा रहा है। इस दौरान विधायक और जिला कलक्टर ने निर्माणाधीन गर्ल्स और ब्यॉज हॉस्टल का भी अवलोकन करते हुए अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। इस दौरान पीएमओ डॉ. बलदेव सिंह चौहान सहित अन्य मौजूद रहे। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement