Advertisement

Advertisement

Demand for a ban on the sale of narcotics : अवैध शराब व नशीले पदार्थो की बिक्री पर रोक की मांग,एसपी के नाम डीएसपी को सौंपा ज्ञापन

हनुमानगढ़। अवैध शराब व नशीले पदार्थ बेचने वाली (Demand for a ban on the sale of narcotics) महिला के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग को लेकर टाउन के वार्ड 34 व 35 (Hanumangarh Town Ward 34,35)  के वाशिंदों ने शुक्रवार को जिला पुलिस अधीक्षक (SP Hanumangarh) के नाम पुलिस उप अधीक्षक प्रशांत कौशिक को ज्ञापन सौंपा। इस मौके पर सुरेन्द्र शर्मा ने बताया कि टाउन के वार्ड 35, सिकलीगर मोहल्ले में एक महिला की ओर से अवैध रूप से शराब व नशीले प्रदार्थो की बिक्री की जाती है। यहां पर दुर्गा माता का मन्दिर (Durga Mata Mandir Hanumangarh) भी बना हुआ है। मन्दिर के नजदीक पूरा दिन शराबी व नशेड़ी प्रवृत्ति के लोगों का जमावड़ा रहता है।
 यह लोग राहगीरों से छीनाझपटी तथा लूटपाट करने से भी नहीं चूकते। मन्दिर में आने-जाने वाले श्रद्धालुओं को भी परेशानी का सामना करना पड़ता है। वार्ड की महिलाओं का घर से निकलना दूभर हो गया है। उन्होंने बताया कि वार्डवासियों की ओर से गुरुवार को इस संबंध में टाउन पुलिस थाना (Hanumangarh Town Police) में प्रार्थना-पत्र पेश किया गया था लेकिन अभी तक किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं हुई। उल्टा विरोध करने वाले एक जने के खिलाफ छेड़छाड़ का झूठा आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज करवाने के लिए महिला पुलिस थाना में परिवाद पेश कर दिया गया है। वार्डवासियों पर टाउन थाने में सौंपा गया प्रार्थना-पत्र वापस लिए जाने का दबाव बनाते हुए उक्त महिला की ओर से धमकी दी जा रही है कि अगर शिकायत वापस नहीं ली तो झूठे मुकदमे में फंसा दूंगी। वार्डवासियों ने उक्त महिला के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर मोहल्लेवासियों को राहत दिलाने की मांग की। इस मौके पर परमेश्वरी, सरोज, समीना, आसिफ, उमादेवी, प्रीति, मंजू, कमला, संतोष, पूजा आदि मौजूद रहे।
(Demand for a ban on the sale of narcotics)

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement