Advertisement

Advertisement

Statement of BJP State Spokesperson Ramlal Sharma : जो हकदार उन्हें सम्मान नहीं,जो गुनेहगार उन्हें सजा नहीं,गोमाता की इस दुर्दशा के लिए राज्य सरकार जिम्मेदार

हनुमानगढ़। भारतीय जनता पार्टी(BJP Rajasthan) के राज्य प्रवक्ता व चौमू विधायक रामलाल शर्मा (Spokesperson Ramlal Sharma) का कहना है कि राज्य सरकार द्वेषतापूर्ण काम कर रही है। अधिकारियों की ओर से तुष्टिकरण की नीति अपनाई जा रही है। जो हकदार है उन्हें सम्मान नहीं और जो गुनेहगार है उन्हें सजा नहीं मिल रही। गुनेहगारों को सजा देने के उपरांत सम्मानित करने का काम किया जा रहा है। जो हकदार हैं उन्हें सम्मानित करने की जगह प्रताडि़त करने का काम प्रदेश सरकार कर रही है। यह बात चौमू विधायक ने शुक्रवार को हनुमानगढ़ आगमन पर जिला मुख्यालय स्थित भाजपा जिला कार्यालय में आयोजित हुई (BJP Meeting In Hanumangarh) संगठनात्मक बैठक के बाद मीडियाकर्मियों से बातचीत करते हुए कही। शर्मा ने कहा कि हनुमानगढ़ जिले में नहरों की समस्या प्रमुख समस्या है। लेकिन इस तरफ सरकार कोई ध्यान नहीं दे रही। भाजपा के समय जो प्रोजेक्ट आए थे, जिनका शिलान्यास हो चुका था आज वे अधूरे पड़े हैं। उनकी तरफ कोई ध्यान नहीं दे रहा। सरकार बार-बार कह रही है कि हम वेलफेयर की योजनाएं लेकर आए हैं लेकिन सरकार (Ashok Gehlot Government) की वेलफेयर की योजनाएं धरातल पर नजर नहीं आ रही। निर्माण श्रमिक व बेरोजगार युवाओं को भत्ता देने की योजना दम तोड़ चुकी है।

 पूर्ववर्ती भाजपा सरकार के समय जो पैसा स्वीकृत हुआ था उस पैसे को निरस्त करने का काम भी इस सरकार ने किया है। आज प्रदेश में भयावह स्थिति बनी हुई है। महामारी की चपेट में आकर गोमाता दम तोड़ रही है। उस गोमाता की सुरक्षा के लिए भी सरकार कोई कठोर कदम नहीं उठा रही। इस दुर्दशा के लिए राज्य सरकार (Ashok Gehlot Government) जिम्मेदार है। भाजपा के राज्य प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने बताया कि भाजपा के संगठनात्मक 44 जिले हैं। उन जिलों में बैठकें लेने के लिए पूरे प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के 21 कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी दी गई है। यह संगठनात्मक बैठकों की चर्चा-परिचर्चा है। पार्टी के कार्यक्रम धरातल पर कैसे चल रहे हैं और आगामी कार्यक्रमों की रूपरेखा बनी या नहीं आदि पर चर्चा की जा रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा संगठन संरचना के कार्यो को प्राथमिकता दे रही है। प्राथमिकता के साथ ही उन कार्यो को पूर्ण करने का काम किया जा रहा है। हनुमानगढ़ जिले में बूथ संरचना का काम करीब 90 प्रतिशत हो चुका है। 10 प्रतिशत शेष काम की समीक्षा की गई है। उन्होंने कहा कि पूरे देश में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में राष्ट्रवाद की अलख जग रही है। 15 अगस्त को घर-घर झंडा लगाने की मुहिम की भी बैठक में समीक्षा की गई।

 कार्यकर्ताओं में भी उत्साह है। उन्हें विश्वास है कि हनुमानगढ़ जिले का एक भी मकान ऐसा नहीं रहेगा जहां तिरंगा न फहराया (BJP Tiranga Plan) जाए। उन्होंने बताया कि भाजपा की ओर से आगामी दिनों में हनुमानगढ़ की प्रमुख समस्याओं को लेकर जनआंदोलन किया जाएगा। यह बैठक में तय किया गया। इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष बलवीर बिश्नोई व जिला महामंत्री जुगल किशोर गौड़ सहित अन्य पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement