Advertisement

Advertisement

सपा की हार का दर्द अभी तक झैल रहे मुलायम सिंह, बोले कोंग्रेस ने हमारी जिन्दगी बर्बाद कर दी । Report Exclusive

फाइल फोटो

राष्ट्रीय खबर । यूपी में हुई तख्ता पलट से हम सभी बखूभी वाकिफ तो हैं । कोंग्रेस और सपा के गठ्बन्धन को बुरी तरह से हार झेलनी पड़ी थी । जो आज भी दोनों पार्टियों में आपसी खिंचातान की वजह बन चुकी हैं । सपा के संरक्षक मुलायम सिंह यादव के मुह से भी कुछ दर्द झलकते साफ़ देखा गया हैं । उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी की बुरी तरह से हुई हार के लिये कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराते हुये सपा सरंक्षक मुलायम सिंह यादव ने रविवार को कहा कि उनके मना करने के बावजूद पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कांग्रेस से गठबंधन किया । जिसका खामियाजा हमे हार से भुगतना पड़ा हैं

ये भी पढ़े - भारतीय स्टेट बैंक फंसे कर्ज़ को लेकर गम्भीर, देश में फंसे कर्ज़ कि स्थिति नहीं खराब

मुलायम सिंह यादव ने ये भी कहा की ‘हमारी जिंदगी बर्बाद करने में कांग्रेस ने कोई कसर नहीं छोड़ी । कांग्रेस ने उन पर कई मामले दर्ज कराए और अखिलेश ने उसी कांग्रेस से गठबंधन किया ।

ये भी पढ़े -फेसबुक ने की जबर्दस्त कमाई,अब फर्जी खबरों और नफरत फ़ैलाने वाले बयानों के खिलाफ फेसबुक उठाएगा कड़ा कदम

समाजवादी पार्टी जनता की गलती से नहीं खुद अपनी गलती से हारी हैं । शहीद धर्मेन्द्र यादव की प्रतिमा के अनावरण कार्यक्रम में करहल के ग्राम जुनेसा आये मुलायम सिंह ने शिवपाल के रामगोपाल को ‘शकुनी’ बताने वाले बयान को सही बताते हुये कहा कि ‘शिवपाल को हराने में कोई कसर नही छोड़ी गयी, पैसा भी खर्च किया गया ।

वहीं मुलायम सिंह ने मोदी सरकार को भी आड़े हाथो लेते हुए मोदी सरकार पर आरोप लगाया की मोदी जी ने जनता को ठगा हैं उन्होंने 15 लाख रूपये खाते में आने की बात कही और कुछ भी नहीं मिला ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement